1. home Home
  2. sports
  3. golden boy neeraj chopra big responsibility give fitness tips to children launch mission of pm narendra modi avd

गोल्डन ब्वॉय नीरज चोपड़ा को पीएम मोदी ने सौंपी बड़ी जिम्मेदारी, बच्चों को देंगे फिटनेस टिप्स

गोल्डन ब्वॉय नीरज चोपड़ा बहुत जल्द स्कूली बच्चों को फिटनेस टिप्स देते नजर आयेंगे. नीरज चोपड़ा 4 दिसंबर को अहमदाबाद के संस्कारधाम स्कूल का दौरा करेंगे.

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
गोल्डन ब्वॉय नीरज चोपड़ा को पीएम मोदी ने सौंपी बड़ी जिम्मेदारी
गोल्डन ब्वॉय नीरज चोपड़ा को पीएम मोदी ने सौंपी बड़ी जिम्मेदारी
twitter

टोक्यो ओलंपिक 2020 (Tokyo Olympics 2020) में भारत को भाला फेंक स्पर्धा में गोल्ड मेडल दिलाने वाले नीरज चोपड़ा (Neeraj Chopra) को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने बड़ी जिम्मेदारी सौंपी दी है.

गोल्डन ब्वॉय नीरज चोपड़ा बहुत जल्द स्कूली बच्चों को फिटनेस टिप्स देते नजर आयेंगे. नीरज चोपड़ा 4 दिसंबर को अहमदाबाद के संस्कारधाम स्कूल का दौरा करेंगे. जहां संतुलित आहार, फिटनेस और खेल के बारे में जागरूकता फैलाने के लिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के मिशन का शुभारंभ करेंगे.

खेल मंत्री अनुराग ठाकुर ने ट्वीट कर दी जानकारी

खेल मंत्री अनुराग ठाकुर ने ट्वीट कर बताया कि नीरज चोपड़ा पीएम मोदी के मिशन का शुभारंभ करेंगे. उन्होंने ट्वीट किया और लिखा, प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने ओलंपियन और पैरालिंपियनों को स्कूली छात्रों में संतुलित आहार को लेकर जागरूकता फैलाने के लिए कॉल किया है. उन्होंने बताया कि 4 दिसंबर को अहमदाबाद के संस्कारधाम स्कूल में इस मिशन का शुभारंभ होगा.

मालूम हो टोक्यो से लौटने के बाद प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने अपने आवास पर सभी ओलंपिक विजेता खिलाड़ियों को आमंत्रित किया और उनके साथ डिनर किया था. डिनर के साथ-साथ पीएम मोदी ने सभी एथलिटों से जमकर बातें की. उस दौरान ओलंपिक खिलाड़ियों ने पीएम मोदी को खास तोहफा दिया, जिससे उन्हें देश को पदक दिलाया.

नीरज चोपड़ा की लोकप्रियता सातवें आसमान पर

ट्रैक एंड फिल्ड में पहली बार भारत को गोल्ड मेडल दिलाने वाले नीरज चोपड़ा की लोकप्रियता सातवें आसमान पर है. गोल्ड मेडल जितने के बाद सोशल मीडिया पर अचानक उनके चाहने वालों की संख्या में इजाफा हुआ. उनकी लोकप्रियता के साथ-साथ उनकी कमाई भी बढ़ गई. कमाई के मामले में अब नीरज चोपड़ा दिग्गज क्रिकेटरों को कड़ी टक्कर दे रहे हैं.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें