1. home Hindi News
  2. sports
  3. cricket
  4. yuzvendra chahal donated 95 thousand for covid 19 relief but trolls on social media ipl 2021 cricket news sport news in hindi avd

कोरोना के खिलाफ जंग में इतने रुपये दान कर बुरे फंसे चहल, सोशल मीडिया में हो गये ट्रोल

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
कोरोना के खिलाफ जंग में इतने रुपये दान कर बुरे फंसे चहल
कोरोना के खिलाफ जंग में इतने रुपये दान कर बुरे फंसे चहल
pti photo

कोरोना के खिलाफ जंग में टीम इंडिया के खिलाड़ी लगातार मदद के लिए आगे आ रहे हैं. कप्तान विराट कोहली और उनकी पत्नी बॉलीवुड अभिनेत्री अनुष्का शर्मा ने कोरोना से प्रभावित लोगों की मदद के लिए दो करोड़ रुपये दान किये और 7 करोड़ रुपये इकट्ठा करने के लिए एक अभियान की शुरुआत की.

विराट के बाद ऋषभ पंत ने भी अघोषित धनराशि देने की घोषणा की. अब इसी कड़ी में टीम इंडिया के स्पिनर युजवेंद्र चहल का नाम भी जुड़ चुका है. उन्होंने ने भी कोरोना के खिलाफ जंग में 95 हजार रुपये दान किये. दरअसल उन्होंने विराट कोहली के अभियान में हिस्सा लेते हुए यह दान दिये. लेकिन चहल को इतना राशि दान करना महंगा पड़ गया.

उन्हें सोशल मीडिया में ट्रोलरों का निशाना बनना पड़ रहा है. कुछ यूजर्स ने चहल को निशाना बनाया और उनकी खुब आलोचना की. एक यूजर्स ने लिखा, क्या सच में उन्होंने 95 हजार रुपये दान दिये हैं. वहीं एक अन्य यूजर्स ने लिखा, करोड़ों रुपये कमा रहे हैं और दान कर रहे हैं केवल 95 हजार रुपये.

गौरतलब है विराट कोहली और अनुष्का शर्मा ने 7 दिनों में 7 करोड़ रुपये इकट्ठा करने के लिए अभियान की शुरुआत की और लोगों से दान करने की अपील की. कोहली-अनुष्का की अपील का असर हुआ कि केवल 24 घंटे में ही 3.6 करोड़ रुपये इकट्ठा हो गये. दरअसल कोहली-अनुष्का 7 करोड़ रुपये इकट्ठा कर एसीटी ग्रांट्स को देंगे. एसीटी ग्रांट्स ऑक्सीजन और चिकित्सा से जुड़ी अन्य सुविधाएं उपलब्ध कराने के क्षेत्र में काम करती है.

Posted By - Arbind Kumar Mishra

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें