1. home Hindi News
  2. sports
  3. cricket
  4. vivo ipl 2021 official anthem india ka apna mantra release virat kohli rohit sharma dance together watch video schedule date and time avd

IPL 2021 एंथम ने मचाया धमाल, अपना मंत्र पर रोहित, विराट समेत इन खिलाड़ियों ने लगाये ठुमके

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
IPL 2021 एंथम ने मचाया धमाल
IPL 2021 एंथम ने मचाया धमाल
twitter

आईपीएल 2021 की शुरुआत 9 अप्रैल से होने वाली है. पहले मुकाबले में मौजूदा चैंपियन मुंबई इंडियंस और उपविजेता रॉयल चैलेंजर्स बेंगलोर भिड़ेंगी. आईपीएल 14 की तैयारियां भी जोरों पर है. इधर मंगलवार 23 मार्च को आईपीएल 2021 का नया एंथम जारी कर दिया गया है.

जारी होने के साथ ही आईपीएल एंथम ने धूम मचाना शुरू कर दिया है. सोशल मीडिया में इसे खुब देखा जा रहा है. 30 मिनट के वीडियो की शुरुआत में शिक्षक छात्र से सफलता के मंत्र पूछते हैं. छात्र अपनी-अपनी सफलता का मंत्र सुनाते हैं, लेकिन शिक्षक को सारे के सारे पूराने लगते हैं. इसके बाद ये अपना मंत्र है, इंडिया का अपना मंत्र का गाना शुरू होता है.

इंडिया का अपना मंत्र पर खुब थिरके विराट, रोहित

इंडिया का अपना मंत्र एंथम में टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली और सलामी बल्लेबाज रोहित शर्मा जमकर ठुमके लगाये. दरअसल आईपीएल एंथम वाले वीडियो में आईपीएल की आठों टीम के भारतीय खिलाड़ी थिरकते नजर आ रहे हैं.

मुंबई इंडियंस की ओर से कप्तान रोहित शर्मा और रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर की ओर से कप्तान विराट कोहली ठुमके लगाते दिख रहे हैं. वहीं चेन्नै सुपरकिंग्स की ओर से गौतम, सनराइजर्स हैदराबाद की ओर से साहा, कोलकाता नाइटराइडर्स की ओर से शुभमन गिल और पंजाब किंग्स की ओर से कप्तान केएल राहुल थिरके नजर आ रहे हैं. दिल्ली कैपिटल्स की ओर से ऋषभ पंत और राजस्थान रॉयल्स की ओर से रियान पराग भी वीडियो ठुमके लगाते दिख रहे हैं.

धौनी का वीडियो भी खुब हुआ वायरल

आईपीएल 2021 को लेकर महेंद्र सिंह धौनी के दो वीडियो इस समय तेजी से वायरल हो रहे हैं. पहले वीडियो में धौनी बौद्ध भीक्षु की भूमिका में दिख रहे हैं, जिसमें उन्होंने बच्चों को लोभ और लालच से बचने की सलाह दी. आईपीएल के आधिकारिक विज्ञापन वाले वीडियो में धौनी ने रोहित शर्मा की कहानी सुनाते हैं और बताते हैं कि पांच बार चैंपियन बनने के बाद भी रोहित की जीत की लालच खत्म नहीं हुई है.

वहीं एक अन्य वीडियो में धौनी स्काउट एंड गाइड के ड्रेस में दिख रहे हैं. जिसमें उन्होंने विराट कोहली को टारगेट किया और कहा, कोहली ने गुस्से में बड़े-बड़े खिलाड़ियों को धोया और किंग का खिताब पाया. धौनी वीडियो में आगे कहते हैं कि क्रोध में खोकर अगर कोई जीत को पा ले, तो क्रोध बुरा नहीं है.

Posted By - Arbind kumar mishra

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें