23.1 C
Ranchi
Friday, February 23, 2024

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Homeखेलक्रिकेटViral Video: डुप्लीकेट विराट कोहली के साथ सेल्फी लेने की मची होड़, फैंस के बीच घिर गया यह शख्स,...

Viral Video: डुप्लीकेट विराट कोहली के साथ सेल्फी लेने की मची होड़, फैंस के बीच घिर गया यह शख्स, देखें वीडियो

अयोध्या में 22 जनवरी की भगवान श्रीराम की प्रतिमा की प्राण प्रतिष्ठा की गई. इस मौके पर कई क्रिकेटर्स को भी आमंत्रित किया गया थे. सचिन सहित कुछ लोग समारोह में शामिल हुए. विराट कोहली और रोहित शर्मा शामिल नहीं हो पाए. लेकिन विराट को एक हमशक्ल वहां जरूर नजर आया.

टीम इंडिया के स्टार बल्लेबाज विराट कोहली निजी कारणों से इंग्लैंड के खिलाफ दो टेस्ट मैच से हट गए हैं. बीसीसीआई ने सोमवार को इसकी जानकारी दी. कोहली और उनकी पत्नी दोनों को अयोध्या में 22 जनवरी को होने वाले राम मंदिर प्राण प्रतिष्ठा समारोह का आमंत्रण मिला था, लेकिन वे इसमें शामिल नहीं हुए. इस बीच अयोध्या का एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है जिसमें विराट का एक हमशक्ल फैंस से घिरा हुआ है. फैंस उस शख्स के साथ सेल्फी लेने के लिए परेशान थे. भीड़ इतनी अनियंत्रित हो गई थी कि धक्का-मुक्की भी देखने को मिली.

Also Read: सचिन तेंदुलकर ने बनाए होते 1,30,000 रन, शोएब अख्तर ने की विराट कोहली और मास्टर ब्लास्टर की तुलना

वायरल वीडियो में दिखे डुप्लीकेट विराट कोहली

वीडियो में देखा जा सकता है कि फैंस किस प्रकार विराट कोहली के हमशक्ल की एक झलक पाने और उसके साथ सेल्फी लेने के लिए उत्साहित थे. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी श्री रामलला की प्रतिमा की प्राण प्रतिष्ठा के मुख्य यजमान बनें और विशेष पूजन के बाद मंदिर के गर्भगृह में भगवान राम की प्रतिमा स्थापित की गई. इसके बाद विशेष पूजन किया गया और आज से आम लोगों के लिए मंदिर को खोल दिया गया.

राम मंदिर प्राण प्रतिष्ठा समारोह में शामिल हुए सचिन

इस समारोह में भले ही विराट और रोहित शर्मा जैसे क्रिकेटर शामिल नहीं हो पाए, लेकिन सचिन तेंदुलकर और वेंकटेश प्रसाद जैसे पूर्व दिग्गजों को वहां देखा गया. इसके अलावा बैडमिंटन स्टार साईना नेहवाल सहित कुछ पूर्व महिला क्रिकेटर भी आयोजन का हिस्सा बनीं. भारतीय ओलंपिक संघ की अध्यक्ष पीटी ऊषा भी इस कार्यक्रम में शामिल होने अयोध्या पहुंची हुईं थीं. समारोह में लाखों की संख्या में लोग मौजूद थे.

निजी कारणों से दो टेस्ट से बाहर हुए विराट कोहली

विराट कोहली की बात करें तो, बीसीसीआई ने सोमवार को कहा कि कोहली व्यक्तिगत कारणों से इंग्लैंड के खिलाफ पहले दो टेस्ट मैचों से हट गए हैं, उनके प्रतिस्थापन की घोषणा बाद में की जाएगी. बीसीसीआई ने फैंस और मीडिया से अनुरोध किया है कि कोहली की निजता का सम्मान किया जाना चाहिए और उनके व्यक्तिगत जीवन में हस्तक्षेप नहीं करना चाहिए. कोहली किस वजह से छुट्टी पर हैं, यह नहीं बताया गया है.

Also Read: IND vs ENG: विराट कोहली हुए बाहर, इंग्लैंड के खिलाफ टेस्ट सीरीज से पहले टीम इंडिया को बड़ा झटका

बीसीसीआई सचिव जय शाह ने कही यह बात

बीसीसीआई सचिव जय शाह ने एक बयान में कहा कि विराट कोहली ने निजी कारणों का हवाला देते हुए भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (बीसीसीआई) से इंग्लैंड के खिलाफ आगामी टेस्ट सीरीज के पहले दो टेस्ट से हटने का अनुरोध किया है. विराट ने कप्तान रोहित शर्मा, टीम प्रबंधन और चयनकर्ताओं से बात की है और इस बात पर जोर दिया है कि देश का प्रतिनिधित्व करना हमेशा उनकी सर्वोच्च प्राथमिकता रही है. लेकिन कुछ व्यक्तिगत स्थितियों की वजह से उन्हें छुट्टी लेनी पड़ रही है.

You May Like

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

अन्य खबरें