1. home Home
  2. sports
  3. cricket
  4. under 16 vijay merchant trophy may be postponed due to corona omicron variant jay shah hints aml

ओमिक्रॉन के बढ़ते खतरे के कारण स्थगित हो सकती है अंडर-16 विजय मर्चेंट ट्राफी, जय शाह ने दिये संकेत

भारत में पिछले 24 घंटे में कोरोनावायरस संक्रमण के 13000 से ज्यादा नये मामले दर्ज किये गये हैं. राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली, महाराष्ट्र और केरल में आंकड़ें एक बार फिर डराने लगे हैं. अकेले दिल्ली में करीब 1000 नये मामले सामने आये हैं. सबसे ज्यादा 3900 मामले महाराष्ट्र में दर्ज किये गये हैं.

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
Jay Shah
Jay Shah
Twitter

नयी दिल्ली : भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड के सचिव जय शाह ने संकेत दिया है कि जनवरी 2022 में आयोजित होने वाला अंडर-16 विजय मर्चेंट ट्रॉफी की निलंबित किया जा सकता है. भारत में कोरोनावायरस संक्रमण के बढ़ते मामलों को लेकर यह फैसला किया जा सकता है. समाचार एजेंसी एएनआई ने बीसीसीआई सचिव जय शाह के हवाले से यह खबर दी.

एएनआई ने लिखा कि बीसीसीआई सचिव जय शाह ने संकेत दिये कि कोविड के बढ़ते मामलों की वजह से बीसीसीआई 9 जनवरी से होने वाली अंडर-16 विजय मर्चेंट ट्रॉफी को स्थगित कर सकता है. बता दें कि इससे पहले बीसीसीआई ने इस घरेलू टूर्नामेंट का फिक्चर जारी कर दिया था. अंडर 16 विजय मर्चेंट ट्रॉफी 9 जनवरी 2022 से 22 जनवरी के बीच खेली जानी थी.

अंडर-16 विजय मर्चेंट ट्रॉफी का आयोजन जनवरी 2022 में देहरादून में होने वाला है. सभी टीमों की घोषणा कर दी गयी है और सभी को 3 जनवरी तक देहरादून पहुंचना था. आयोजन 2 जनवरी से 22 जनवरी 2022 के बीच होना था. हालांकि टूर्नामेंट के स्थगित होने की कोई भी आधिकारिक सूचना अभी जारी नहीं की गयी है. भारत में आये नये मामलों में करीब 45 फीसदी मामले ओमिक्रॉन के हैं.

बता दें कि भारत में पिछले 24 घंटे में कोरोनावायरस संक्रमण के 13000 से ज्यादा नये मामले दर्ज किये गये हैं. राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली, महाराष्ट्र और केरल में आंकड़ें एक बार फिर डराने लगे हैं. अकेले दिल्ली में करीब 1000 नये मामले सामने आये हैं. सबसे ज्यादा 3900 मामले महाराष्ट्र में दर्ज किये गये हैं. केरल में 3000 के करीब केस सामने आए हैं.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें