24.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

T20 World Cup 2024: कब और कहां देखें IND vs CAN मैच की लाइव स्ट्रीमिंग

T20 World Cup 2024: भारत 15 जून को फ्लोरिडा में टी-20 विश्व कप में कनाडा का सामना करेगा, जिसमें भारत कनाडाई टीम के खिलाफ अपना अपराजेय क्रम बरकरार रखना चाहेगा.

T20 World Cup 2024: क्रिकेट की पावर हाउस भारत और कनाडा के बीच मुकाबला शनिवार, 15 जून को फ्लोरिडा के लॉडरहिल में सेंट्रल ब्रोवार्ड पार्क और ब्रोवार्ड काउंटी स्टेडियम में होने वाला है. पूरे टूर्नामेंट में शानदार फॉर्म में चल रही भारतीय टीम अपनी जीत की लय को बरकरार रखने के लिए कनाडाई टीम के खिलाफ उतरेगी जिसने अभी तक टूर्नामेंट में एक ही मैच जीता है.

T20 World Cup 2024: IND vs CAN फ्री मैं कहां देखें

यह मैच शनिवार, 15 जून को भारतीय समयानुसार रात 8:00 बजे (लोकल टाइम सुबह 8:30 बजे) शुरू होने वाला है. भारत में क्रिकेट फैंस स्टार स्पोर्ट्स नेटवर्क पर लाइव एक्शन देख सकते हैं, जबकि लाइव स्ट्रीमिंग डिज्नी+ हॉटस्टार प्लेटफॉर्म पर फ्री उपलब्ध है. कनाडा में दर्शक विलो टीवी नेटवर्क पर मैच देख सकते हैं, जबकि USA में फैंस विलो टीवी या ESPN+ पर मैच देख सकते हैं.

Image 172
T20 world cup: india will look to test their bench strength

कप्तान रोहित शर्मा की अगुआई में भारत ने अब तक अजेय प्रदर्शन किया है और अपने तीनों ग्रुप स्टेज मैच आसानी से जीते हैं. उन्होंने अपने अभियान की शुरुआत आयरलैंड पर शानदार जीत के साथ की, इसके बाद चिर प्रतिद्वंद्वी पाकिस्तान और USA के खिलाफ जीत दर्ज की. विराट कोहली, सूर्यकुमार यादव और ऋषभ पंत जैसे खिलाड़ियों वाली भारतीय बल्लेबाजी लाइनअप ने काफी अच्छा परफॉर्म किया है, जबकि जसप्रीत बुमराह और अर्शदीप सिंह की अगुआई में गेंदबाजी आक्रमण भी उतना ही प्रभावशाली रहा है.

Also Read: ओमान से जीत के बाद सामने आया जोस बटलर का बयान, कहा- ‘अब बहुत हुआ…’

PAK, ENG, BAN कैसे कर सकते हैं सुपर-8 में क्वालीफाई? जानें पूरा समीकरण

दूसरी ओर, साद बिन ज़फ़र की कप्तानी वाली कनाडा टीम का अब तक का प्रदर्शन मिला-जुला रहा है. उन्होंने USA के खिलाफ़ हार के साथ शुरुआत की, लेकिन आयरलैंड पर जीत के साथ वापसी की. हालाँकि, पाकिस्तान के खिलाफ़ उनका सबसे हालिया मैच हार के साथ समाप्त हुआ. कनाडाई टीम भारतीयों के खिलाफ़ बड़ा उलटफेर करने और टूर्नामेंट के सुपर 8 चरण में जगह पक्की करने की कोशिश करेगी.

INDIA vs CANADA: मौसम पर सबकी नज़रें

मौसम की चिंताओं के बावजूद, भारत और कनाडा के बीच मुकाबला रोमांचक होने की उम्मीद है. अपने अनुभव और प्रतिभा के दम पर भारतीय टीम इस मैच को जीतने की प्रबल दावेदार होगी. हालांकि, अनुभवी साद बिन जफर की अगुआई वाली कनाडाई टीम एक आश्चर्यजनक जीत दर्ज करने और ऐतिहासिक जीत हासिल करने के लिए उत्सुक होगी.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें