26.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

T20 World Cup 2024 से पहले रोहित शर्मा के खराब फॉर्म पर आया टीम इंडिया के पूर्व दिग्गज सौरव गांगुली का बयान

T20 World Cup 2024 से पहले टीम इंडिया के कप्तान रोहित शर्मा के खराब फॉर्म ने भारतीय प्रशंसकों की चिंता बढ़ा दी है. हालांकि भारत के पूर्व कप्तान सौरव गांगुली का मानना है कि रोहित वर्ल्ड कप में शानदार प्रदर्शन करेंगे. वह बड़े मंच पर बेहतर प्रदर्शन करते हैं.

T20 World Cup 2024: टीम इंडिया के कप्तान रोहित शर्मा के लिए आईपीएल 2024 निराशाजनक रहा है. रोहित मुंबई इंडियंस के लिए एक बड़ा स्कोर बनाने के लिए अब भी संघर्ष करते दिख रहे हैं. अनुभवी बल्लेबाज ने अब तक 13 मैचों में 29 से अधिक की औसत और लगभग 145 की स्ट्राइक रेट से केवल 349 रन बनाए हैं. रोहित का खराब फॉर्म उनकी टीम मुंबई इंडियंस के लिए काफी निराशाजनक रहा. पांच बार की चैंपियन प्लेऑफ की दौड़ से बाहर हो चुकी है. एमआई ने अपने 13 मैचों में से सिर्फ 4 जीते हैं. टी20 विश्व कप से पहले कप्तान रोहित का खराब फॉर्म भारतीय टीम के प्रशंसकों के लिए भी एक बड़ी चिंता का विषय बन गया है. हालांकि टीम इंडिया के पूर्व कप्तान सौरव गांगुली रोहित के फॉर्म को लेकर आश्वस्त हैं.

सौरव गांगुली को रोहित पर है भरोसा

पिछले दिनों एक कार्यक्रम में जब सौरव गांगुली से रोहित शर्मा के फॉर्म के बारे में पूछा गया तो उन्होंने कहा कि उनका मानना ​​है कि अनुभवी बल्लेबाज बड़े मौकों से अच्छी तरह वाकिफ है और उन्हें राष्ट्रीय टीम के लिए प्रदर्शन करने में कोई परेशानी नहीं होगी. गांगुली ने मंगलवार को प्रवीण आमरे की पुस्तक लॉन्च के मौके पर कहा कि भारत एक बहुत अच्छी टीम है. रोहित विश्व कप में अच्छा खेलेंगे. वह बड़े टूर्नामेंटों में अच्छा खेलते हैं. बड़े मंच पर वह धमाल रहेंगे.

फैंस का इंतजार हुआ खत्म, जानें कब, कहां और कैसे खरीद सकते हैं IPL प्लेऑफ के टिकट

IPL 2024: बिना खेले ही बाहर हो गया गुजरात टाइटंस, बारिश ने बिगाड़ा खेल, आखिरी मैच केवल औपचारिकता

मुंबई की कप्तानी से हटाए गए रोहित शर्मा

रोहित शर्मा के लिए आईपीएल 2024 सीजन काफी उतार-चढ़ाव भरा रहा. फ्रेंचाइजी ने सीजन से पहले हार्दिक पांड्या को टीम में शामिल किया और रोहित को हटाकर उन्हें कप्तान बना दिया. इसके बाद से भारत के दो स्टार्स के बीच दरार की खबरें भी आने लगी. पाकिस्तान के महान तेज गेंदबाज वसीम अकरम ने तो रोहित के भविष्य को लेकर एक भविष्यवाणी भी कर दी. अकरम का मानना है कि अगले सीजन में शायदा रोहित मुंबई इंडियंस को हिस्सा नहीं रहेंगे.

वसीम अकरम ने कही यह बात

वसीम अकरम ने कहा था कि मुझे लगता है कि रोहित अगले सीजन में मुंबई इंडियंस में नहीं होंगे. मैं उन्हें केकेआर में देखना पसंद करूंगा. उन्होंने कहा कि रोहित वहां ओपनिंग करेंगे. गौतम गंभीर एक मेंटर के रूप में होंगे. श्रेयस अय्यर एक कप्तान के रूप में होंगे. उनके पास बहुत मजबूत बल्लेबाजी होगी. रोहित एक शानदार खिलाड़ी है, उन्हें केकेआर में देखना अच्छा होगा. बता दें कि रोहित की कप्तानी में मुंबई इंडियंस ने पांच बार आईपीएल का खिताब जीता है.

टी20 वर्ल्ड कप के लिए भारतीय टीम

रोहित शर्मा (कप्तान), हार्दिक पंड्या (उप कप्तान), यशस्वी जयसवाल, विराट कोहली, सूर्यकुमार यादव, ऋषभ पंत (विकेटकीपर), संजू सैमसन (विकेटकीपर), शिवम दुबे, रवींद्र जड़ेजा, अक्षर पटेल, कुलदीप यादव, युजवेंद्र चहल, अर्शदीप सिंह, जसप्रीत बुमराह, मोहम्मद सिराज.
रिजर्व खिलाड़ी : शुभमन गिल, रिंकू सिंह, खलील अहमद और आवेश खान.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें