1. home Hindi News
  2. sports
  3. cricket
  4. sunil gavaskar said rishabh pant become indian cricket team future captain rkt

पंत ऐसी चिंगारी हैं जो आगे चलकर बन सकते हैं दहकती आग, गावस्कर ने कहा- भविष्य में भारत के कप्तान बन सकते हैं ऋषभ

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
पंत ऐसी चिंगारी हैं जो आगे चलकर बन सकते हैं दहकती आग
पंत ऐसी चिंगारी हैं जो आगे चलकर बन सकते हैं दहकती आग
PTI Photo

टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली के नेतृत्व में टीम का शानदार फॉर्म जारी है. टीम क्रिकेट के टीमों फॉर्मेट में बेहतरीन प्रदर्शन कर रही है. वहीं अक्सर इस बात की चर्चा होती है कि विराट कोहली के बाद टीम का कप्तान कौन बनेगा. जहां केएल राहुल और श्रेयस अय्यर के नामों की अक्सर चर्चा होती रही है, वहीं अब इस कड़ी में ऋषभ पंत का भी नाम जुड़ गया है. इंडियन प्रीमियर लीग के इस सीजन में दिल्ली के कप्तान पंत (Rishabh Pant) की तारीफ दिग्गज खिलाड़ी सुनील गावस्कर (Sunil Gavaskar) ने की है.

क्रिकेट वेबसाइट स्पोर्ट्सस्टार के अपने कॉलम ने पंत की काफी तारीफ की है. गावस्कर का मानना है कि आने वाले समय में ऋषभ पंत भारत के टॉप कप्तानों में से एक हो सकता है. अपने कॉलम में पंत ने लिखा कि लीडर के तौर पर उनके व्यवहार की सराहना करते हुए कहा कि ये युवा सीखने में काफी चतुर है. आइपीएल 2021 में पंत ने दिखा दिया है कि वह न सिर्फ एक शानदार विकेटकीपर बल्लेबाज हैं, बल्कि एक सक्षम कप्तान भी हैं.

भारत के पूर्व दिग्गज कप्तान ने अपने कॉलम में यहां तक लिख दिया कि गावस्कर ने लिखा कि उन्हें इस युवा खिलाड़ी में चिंगारी नजर आती है जो आगे चलकर एक दहकती आग बन सकती है. कॉलम में सुनील गावस्कर ने सनराइजर्स हैदराबाद टीम के इस फैसले के भी आलोचना की है जिसमें उन्होंने वॉर्नर से कप्तानी छीन ली थी. उन्होंने अपने लिखा कि सनराइजर्स हैदराबाद को कप्तान के रूप में डेविड वार्नर को न सिर्फ बर्खास्त करने, बल्कि उन्हें प्लेइंग इलेवन से बाहर करने के अपने फैसले के बारे में भी सोचने का समय मिलेगा.'' उन्हें प्लेइंग इलेवन से ड्रॉप कर दिया गया, जो हैरान करने वाला था.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें