32.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

Shreyas Iyer Health Update: IPL 2024 के मैच खेल सकेंगे श्रेयस अय्यर

Shreyas Iyer Health Update: श्रेयस अय्यर के रणजी ट्रॉफी 2024 के अंतिम दो मुकाबले खेलने के बाद एक बड़ी खबर सामने आ रही है. कहा जा रहा है कि बीसीसीआई उनके मामले में यू टर्न लेने पर विचार कर सकती है.

Shreyas Iyer Health Update: IPL 2024 सीजन शुरू होने में कुछ ही दिन शेष रह गए हैं. आईपीएल 2024 सीजन का आगाज चेन्नई सुपर किंग्स और रॉयल चैलेंजर्स बैंगलौर टीम के मैच के साथ होगा. ये मुकबला 22 मैच को भारतीय समयानुसार रात आठ बजे से खेला जाएगा. वहीं तीसरा मुकाबला केकेआर बनाम एसआरएच खेला जाएगा. आगामी सीजन 2024 से पहले केकेआर टीम को बड़ा झटका लगा है. केकेआर टीम के कप्तान श्रेयस अय्यर चोटिल हो गए हैं. खेले गए रणजी फाइनल में श्रेयस की बैक इंजरी उभर आई. जिसके बाद वह फील्डिंग के लिए मैदान पर नहीं आए. वहीं संभावना जताई जा रही है कि वह आईपीएल 2024 के शुरुआती कुछ मुकाबले अपनी बैक इंजरी के कारण नहीं खेलेंगे. वहीं श्रेयस अय्यर के रणजी ट्रॉफी 2024 के अंतिम दो मुकाबले खेलने के बाद एक बड़ी खबर सामने आ रही है. कहा जा रहा है कि बीसीसीआई उनके मामले में यू टर्न लेने पर विचार कर सकती है. इसका मतलब है कि बीसीसीआई के सेंट्रल कॉन्ट्रैक्ट में इस खिलाड़ी की वापसी हो सकती है. हाल ही में घरेलू क्रिकेट को तवज्जो न देने के चलते बीसीसीआई ने ईशान किशन और श्रेयस अय्यर जैसे खिलाड़ियों को सेंट्रल कॉन्ट्रैक्ट से बाहर का रास्ता दिखाया था. खबर थी कि श्रेयस अय्यर पीठ दर्द का बहाना देकर रणजी ट्रॉफी में हिस्सा नहीं ले रहे हैं, जबकि NCA उन्हें फिट घोषित कर चुका है. मगर रणजी ट्रॉफी फाइनल के दौरान श्रेयस अय्यर के पीठ की समस्या फिर से उजागर हुई है. ऐसे में शायद बीसीसीआई को समझ आ गया है कि अय्यर कोई बहानेबाजी नहीं कर रहे थे.

Shreyas Iyer Health Update: मिस कर सकते हैं कुछ मुकाबले

खेले गए रणजी के फाइनल मुकाबले में श्रेयस अय्यर ने कमाल की बल्लेबाजी की. अय्यर ने बल्लेबाजी के दौरान 95 रन बनाए. लेकिन इसी पारी के दौरान उनकी पीठ की चोट फिर से उभर आई है. पिछले साल उन्होंने इस चोट की सर्जरी कराई थी और अब इसी चोट के कारण संभावना जताई जा रही है की वह आईपीएल 2024 के कुछ मुकाबले नहीं खेलेंगे.

Shreyas Iyer Health Update: शुक्रवार को केकेआर टीम में शामिल होंगे श्रेयस

वहीं RevSportz को एक सूत्र ने बताया कि श्रेयस शुक्रवार को अपनी टीम केकेआर के कैंप में शामिल होने वाले हैं. याः भी संभावना जताई जा रही है कि वह आईपीएल के सभी मैचों में खेलते हुए नजर आएंगे. वहीं मुंबई टीम के मैनेजर भूषण पाटिल ने क्रिकबज से कहा, ‘चिंता की कोई बात नहीं है, वह ठीक हैं और दो दिनों में प्री-आईपीएल कैंप के लिए कोलकाता जाएंगे.’ बता दें, ये बात केकेआर टीम के अधिकारियों ने भी कही है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें