1. home Hindi News
  2. sports
  3. cricket
  4. shreyas iyer gave his fitness update expected available for delhi capitals skipper ipl 2021 second half season aakash chopra rishabh pant rkt

IPL 2021: ऋषभ पंत से छिन सकती है दिल्ली कैपिटल्स की कप्तानी? श्रेयस अय्यर ने दिया ये अपडेट

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
ऋषभ पंत से छिन सकती है दिल्ली कैपिटल्स की कप्तानी?
ऋषभ पंत से छिन सकती है दिल्ली कैपिटल्स की कप्तानी?
Twitter

भारत बनाम इंग्लैंड सीमित ओवरों की श्रृंखला के दौरान श्रेयस अय्यर के चोटिल होने के बाद दिल्ली कैपिटल्स को काफी बड़ा झटका लगा था. इंडियन प्रीमियर लीग में श्रेयस अय्यर दिल्ली कैपिटल्स के कप्तान थे पर चोट के कारण उन्हें आइपीएल के एस सीजन से बाहर होना पड़ा. वहीं श्रेयस अय्यर ने अपना फिटनेस अपडेट एक वीडियो के जरिए इंस्टाग्राम पर शेयर किया है. कंधे की सर्जरी के बाद श्रेयस अय्यर ने हल्का वर्कआउट शुरू कर दिया है और अपने फैन्स को संकेत दिया है कि वह जल्द मैदान पर वापसी करेंगे.

श्रेयस अय्यर ने दिया अपना फिटनेस अपडेट

टीम इंडिया के लिमिटेड ओवर स्पेशलिस्ट बल्लेबाज श्रेयस अय्यर के चोटिल होने के बाद ऋषभ पंत को दिल्ली का कप्तान बनाया गया था. उनकी कप्तानी में टीम ने काफी अच्छा प्रदर्शन भी किया. टूर्नामेंट के स्थिगत होने तक टीम टॉप पर बरकरार थी. वहीं अय्यर के फिट होने और सीज़न के दूसरे भाग के लिए उपलब्ध होने की उम्मीद के साथ श्रेयस अय्यर को फिर से टीम की कमान सौंपा जा सकता है. पूर्व क्रिकेटर आकाश चोपड़ा ने भी ऐसी ही उम्मीद जतायी है.

आकाश चोपड़ा ने भी जतायी ये उम्मीद 

आकाश चोपड़ा ने अपने यूट्यूब चैनल पर पोस्ट किए गए एक वीडियो में कुछ प्रशंसकों के सवालों का जवाब देते हुए माना कि अय्यर फिट हैं और जब भी शेष सीजन होता है तो वह फिर से कप्तान बनेंगे. आकाश ने ये भी कहा कि दिल्ली की टीम, जो पहले से ही बहुत मजबूत है और इस समय नंबर 1 पर है अय्यर के आवने के बाद और भी मजबूत हो जाएगी. बता दें कि गौतम गंभीर कप्तानी छोड़ने के बाद अय्यर 2018 में दिल्ली कैपिटल्स के कप्तान बने थे. उन्होंने तब से टीम का शानदार नेतृत्व किया है. 2019 सीज़न में, उन्होंने डीसी को प्लेऑफ़ में पहुँचाया लेकिन टीम को अंतिम चैंपियन चेन्नई सुपर किंग्स ने हरा दिया.

वहीं 2020 में अय्यर ने दिल्ली को फाइनल तक पहुंचाया. हांलाकि वह खिचताब अपने नाम नहीं कर सके. वहीं बात अगर पंत की करे तो अब तक उनकी कप्तानी भी काफी शानदार रही है. इंडियन प्रीमियर लीग 2021 के निलंबित होने से पहले, पंत ने 8 मैचों में 6 जीत के साथ दिल्ली को टॉप पर पहुंचाया दिया था. ऋषभ पंत को सीजन 2021 के लिए दिल्ली कैपिटल्स फ्रेंचाइजी का कप्तान बनाया गया.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें