1. home Hindi News
  2. sports
  3. cricket
  4. sachin tendulkar discharged from the hospital will rest for a few days at home found corona positive on 27 march aml

अस्पताल से डिस्चार्ज हुए सचिन तेंदुलकर, घर पर ही कुछ दिन करेंगे आराम, 27 मार्च को हुए थे कोरोना पॉजिटिव

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
सचिन तेंदुलकर
सचिन तेंदुलकर
twitter

Sachin Tendulkar discharged from the hospital मुंबई : मास्टर ब्लास्टर सचिन तेंदुलकर (Sachin Tendulkar) को अस्पताल से छुट्टी मिल गयी है. इसके बावजूद सचिन अभी घर पर ही कोरंटिन रहेंगे. सचिन 27 मार्च को कोरोना पॉजिटिव हुए थे और कुछ दिन घर पर पृथकवास में रहने के बाद वे अस्पताल में भर्ती हो गये थे. अस्पताल से डिस्चार्ज होने की सूचना खुद सचिन ने ट्विट कर दी है. उन्होंने अपने फैन्स को दुआवों के लिए शुक्रिया भी अदा किया है.

सचिन तेंदुलकर को पिछली बार रायपुर में आयोजित रोड सेफ्टी वर्ल्ड चैंपियनशिप में खेलते हुए देखा गया था. इस सीरीज में सचिन ही इंडिया लीजेंड्स की कप्तानी कर रहे थे. इंडिया लीजेंड्य ने श्रीलंका लीजेंड्स को हराकर इस सीरीज पर कब्जा किया था. सीरीज खत्म होने के बाद सचिन तेंदुलकर कोरोना पॉजिटिव पाये गये थे. साथ ही टूर्नामेंट में भाग लेने वाले चार और खिलाड़ी भी पॉजिटिव पाये गये थे.

अस्पताल से डिस्चार्ज होने के बाद सचिन ने ट्विट किया कि मैं अस्पताल से डिस्चार्ज होकर घर आ गया हूं. अभी घर पर ही आइसोलेशन में आराम करूंगा. आपकी शुभकामनाओं और प्रार्थनाओं के लिए आप सभी का शुक्रिया. सचिन ने आगे लिखा कि जिन मेडिकल स्टाफ ने मेरा अच्छे से केयर किया उनको भी तहे दिन से शुक्रिया अदा करता हूं.

2 अप्रैल को अस्पताल में भर्ती होने की सूचना भी सचिन तेंदुलकर ने ट्विट कर दी थी. उन्होंने लिखा था आपकी शुभकामनाओं और प्रार्थनाओं के लिए धन्यवाद. चिकित्सकों की सलाह पर एहतिहातन मुझे अस्पताल में भर्ती होना पड़ रहा है. उम्मीद है कुछ दिनों में घर वापस आ जाऊंगा. आप सभी ध्यान रखें और सुरक्षित रहें.

Posted By: Amlesh Nandan.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें