1. home Hindi News
  2. sports
  3. cricket
  4. rohit sharma gave him such an answer on the challenge of rishabh pants sixes see video

ऋषभ पंत के छक्के मारने वाले चैलेंज पर रोहित शर्मा ने उन्हें ऐसा दिया जवाब, देखें Video

By Sameer Oraon
Updated Date
जसप्रीत बुमराह रोहित शर्मा को कह रहे हैं कि ऋषभ पंत आपको सबसे लंबा छक्का मारने का चैलेंज करना चाहता है
जसप्रीत बुमराह रोहित शर्मा को कह रहे हैं कि ऋषभ पंत आपको सबसे लंबा छक्का मारने का चैलेंज करना चाहता है
Twitter

टीम इंडिया के बल्लेबाज मैदान के बाहर हमेशा साथी खिलाड़ियों के साथ हंसी मजाक के मूड में दिखाई पड़ जाते हैं, जिसे वो सोशल मीडिया पर भी शेयर करते रहते हैं, ऐसे ही एक वीडियो रोहित शर्मा और जसप्रीत बुमराह के बीच बात चीत का आया है, दरअसल बुधवार को दोनों ने एक लाइव सेशन किया था इस लाइव सेशन के दौरान जसप्रीत बुमराह रोहित शर्मा को कह रहे हैं कि ऋषभ पंत आपको सबसे लंबा छक्का मारने का चैलेंज करना चाहता है.

इस पर रोहित शर्मा हैरान होते हुए ये कहते दिखाई पड़ रहे हैं एक साल हुआ नहीं उसको क्रिकेट खेलते हुए, छक्के का कॉम्पिटीशन कर रहा है. रोहित के इस तरह की प्रतिक्रिया को फैंस के द्वारा काफी पसंद किया जा रहा है. साथ ही साथ फैंस इस बातचीत वाली वीडियो को सोशल मीडिया में खूब शेयर कर रहे हैं.

Destruction 🤣🤣👌 . . ©️Aumbeti Roydo

Posted by Jush Battlor on Wednesday, April 1, 2020

आपको बता दें कि टीम इंडिया के हिटमैन कहे जाने वाले रोहित शर्मा के नाम अंतराष्ट्रीय क्रिकेट के 364 मैचों में 423 लगा चुके हैं उनसे आगे सिर्फ पाकिस्तान के पूर्व ऑलराउंडर शाहिद अफरीदी 476 छक्के और विस्पोटक बल्लेबाज क्रिस गेल 534 छक्के है, जबकि दूसरी तरफ अगर हम ऋषभ पंत की बात करें तो वो अब तक 57 मैचों में 47 छक्के ही लगा पाए हैं.

आपको बता दें कि रोहित दुनिया के एकलौते ऐसे बल्लेबाज हैं जिनके नाम वनडे क्रिकेट में तीन-तीन दोहरे शतक दर्ज हैं. जब वो अपने लय में होते हैं तो किसी भी गेंदबाज की बखिया उधेड़ देते हैं.

हालांकि अभी ऋषभ पंत को किसी भी अनुभवी खिलाड़ी से तुलना करना उचित नहीं है ये कई बड़े बड़े दिग्गज कह चुके हैं.

बीसीसीआई ने कोरोना के कारण आईपीएल का 13वां सीजन 15 अप्रैल तक निलंबित रखा है. हालात नहीं सुधर रहे हैं, ऐसे में माना जा रहा है कि धनाढ्य टी-20 लीग को रद्द करना पड़ सकता है. दूसरी तरफ, टूर्नामेंट कराने के लिए बीसीसीआई अब भी विकल्प की तलाश में है.

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें