1. home Hindi News
  2. sports
  3. cricket
  4. rishabh pant lifts team india support staff with 360 degree shared workout video icc world test championship final india vs new zealand rkt

पंत जिम में बने बाहुबली, ट्रेनिंग के दौरान टीम इंडिया के स्टाफ को लिफ्ट कर दिखाया गजब का स्टंट

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
पंत जिम में बने बाहुबली
पंत जिम में बने बाहुबली
फोटो - इंस्टाग्राम

टीम इंडिया के विकेटकीपर बल्लेबाज ऋषभ पंत (Rishabh Pant) पिछले काफी समय से टीम के भरोसेमंद खिलाड़ी बन कर उभरे हैं. ऑस्ट्रेलिया और फिर इंग्लैंड के खिलाफ अपने शानदार बल्लेबाजी के बदौलत ही उन्हें इंग्लैंड दौरे में शामिल किया गया है. वहीं भारतीय क्रिकेट टीम को इंग्लैंड दौरे के लिए 2 जून को रवाना होना है. इससे पहले टीम इंडिया के सभी खिलाड़ी मुंबई में के एक होटल में कोरेंटिन हैं. टीम इंडिया के खिलाड़ी होटल के जिम में ही जमकर ट्रेनिंग कर रहे हैं. वहीं ट्रेनिंग करते हुए पंत ने अपने एक करतब से सभी को हैरान कर दिया.

Rishabh Pant
Rishabh Pant
फोटो - इंस्टाग्राम

मुंबई होटल में ट्रेनिंग के दौरान ऋषभ पंत ने एक हैरतअंगेज स्टंट का वीडियो शेयर किया है. ऋषभ पंत ने अपने इंस्टाग्राम स्टोरी में एक वीडियो शेयर किया है जिसमें वो टीम इंडिया (Team India) के परफॉरमेंस एनलिस्ट हरि प्रसाद मोहन (Hari Prasad Mohan) को लिफ्ट करते नजर आए. ऋषभ पंत ने जिम में वर्काउट के दौरान हरि प्रसाद मोहन (Hari Prasad Mohan) को उठाकर चारों तरफ घुमा दिया. हरि ने इस स्टोरी को शेयर करते हुए लिखा, 360 डिग्री पेंडुलम राइड के लिए पंत से संपर्क करें.

बता दें कि इंग्लैंड दौरे से पहले टीम इंडिया के खिलाड़ी होटल के जिम में ही जमकर ट्रेनिंग कर रहे हैं. ऋषभ पंत ट्रेनिंग के दौरान जमकर पसीना बहा रहे हैं. वहीं इससे पहले पंत ने एक वीडियो शेयर किया था, जिसमें वह अपने दोनों हाथों के सहारे चल रहे थें. इस वीडियो के शेयर करते हुए पंत ने लिखा था कि उसकी तैयारी में जो आने वाला है. बता दें कि भारतीय टीम 18 जून को आईसीसी वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप का फाइनल में न्यूजीलैंड के साथ भिड़ेगी. इस मुकाबले से पहले टीम इंडिया जमकर पसीना बहा रही है.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें