28.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

Rinku Singh ने बैठकर लगाया जोरदार शॉट, स्टेडियम के बाहर पेड़ पर अटकी गेंद, देखें वीडियो

Rinku Singh: भारतीय टीम मौजूदा समय में जिम्बाब्वे में हैं. जहां सभी युवा भारतीय खिलाड़ी जिम्बाब्वे के साथ पांच मैचों की टी20 सीरीज खेल रही है. पहले मुकाबले में रिंकू सिंह के बल्ले से रन नहीं निकले थे. वहीं दूसरे मुकाबले में रिंकू ने गदर मचा दिया. रिंकू सिंह ने पिच पर बैठकर एक शानदार शॉट लागया. गेंद हवाई मार्ग से होते हुए स्टेडियम के बाहर जा गिरी. जिसे देखकर सभी हैरान रह गए.

Rinku Singh: भारतीय टीम मौजूदा समय में जिम्बाब्वे में हैं. जहां सभी युवा भारतीय खिलाड़ी जिम्बाब्वे के साथ पांच मैचों की टी20 सीरीज खेल रही है. खेले गए दो मुकाबलों में से भारतीय टीम को एक मुकाबले में जीत और एक मुकाबले में हार का सामाना करना पड़ा था. पहले मुकाबले में रिंकू सिंह के बल्ले से रन नहीं निकले थे. वहीं दूसरे मुकाबले में रिंकू ने गदर मचा दिया. भारत के बल्लेबाजों ने शानदार वापसी करते हुए जिम्बाब्वे को 100 रनों के विशाल अंतर से हरा दिया और सीरीज में एक-एक की बराबरी की. इस मुकाबले में भारतीय टीम के बल्लेबाजों ने गदर मचाते हुए 2 विकेट के नुकसान पर कुल 234 रन बनाए. मैच में रिंकू सिंह ने बल्लेबाजी करते हुए 22 गेंदों में 5 छक्के और दो चौके की मदद से नाबाद 48 रन बनाए. रिंकू सिंह का एक शॉट ने मैच में खूब सुर्खियां बटोरी. उन्होंने अपनी इस पारी के दौरान एक ऐसा छक्का मारा जिसे देख हर कोई भौंचक्का रह गया. रिंकू सिंह ने पिच पर बैठकर एक शानदार शॉट लागया. गेंद हवाई मार्ग से होते हुए स्टेडियम के बाहर जा गिरी. जिसे देखकर सभी हैरान रह गए.

Rinku Singh ने जड़ा शानदार छक्का

मुकाबले में भारतीय टीम पहले बल्लेबाजी कर रही थी. पारी के 19वें ओवर में मुजरबानी गेंदबाजी करने के लिए आए. मुजरबानी ने बचने के लिए गेंद ऑफ स्टंप के बाहर फेंकी ताकि गेंद रिंकू की पहुंच से दूर रहे. लेकिन रिंकू ने अपनी सूझबूझ से गेंद को अपने पाले में ले लिया. उन्होंने एक पैर टिकाकर सामने की तरफ दमदार शॉट खेला. ये शॉट इतना तगड़ा था कि गेंद स्टेडियम के बाहर पेड़ पर पहुंच गई. रिंकू सिंह ने 104 मीटर का छक्का मारा. जिम्बाब्वे की पूरी टीम इस शॉट को देख हैरान रह गई. अगली गेंद पर उन्होंने फिर छक्का मारा. रिंकू ने आखिरी ओवर में दो छक्के और एक चौका मारा. उन्होंने 22 गेंदों पर पांच छक्के और दो चौकों की मदद से नाबाद 48 रन बनाए.

Rinku Singh पहले मैच में हो गए थे डक के शिकार

जिम्बाब्वे के साथ खेले गए पहले मुकाबले में रिंकू सिंह शून्य पर अपना विकेट गंवा बैठे थे. जीसे देखकर सभी फैंस रिंकू से काफी नाराज भी हुए थे. जिसका कसर रिंकू ने इस मैच में निकाल लिया. भारत के लिए इस मैच में अभिषेक शर्मा ने 47 गेंदों पर 100 रन बनाए. अपनी पारी में उन्होंने सात चौके और आठ छक्के मारे. ऋतुराज गायकवाड़ ने 47 गेंदों पर 77 रनों की पारी खेली.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें