1. home Hindi News
  2. sports
  3. cricket
  4. ravindra jadeja and wife rivaba did a heart touching work put 10 10 thousand rupees in the account of poor girls avd

रविंद्र जडेजा और पत्नी रीवा ने किया दिल छूने वाला काम, गरीब बच्चियों के खाते में डाले 10-10 हजार रुपये

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
रविंद्र जडेजा और पत्नी रीवा ने किया दिल छूने वाला काम
रविंद्र जडेजा और पत्नी रीवा ने किया दिल छूने वाला काम
instagram

टीम इंडिया के ऑलराउंडर रविंद्र जडेजा अपने खेल को लेकर जितना चर्चा में रहते हैं, उससे कहीं अधिक अपने निजी जिंदगी में अपने अनोखे कामों की वजह से सुर्खियों में रहते हैं. जडेजा इस समय इंग्लैंड दौरे पर हैं, जहां उन्हें साउथम्पटन में न्यूजीलैंड के खिलाफ वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनिशप का फाइनल मुकाबला खेलना है और फिर उसके बाद इंग्लैंड के खिलाफ टेस्ट सीरीज में भी हिस्सा लेना है.

इंग्लैंड दौरे के बीच जडेजा और उनकी पत्नी रीवाबा ने एक दिल छू लेने वाला काम किया है. जिसे जानने के बाद क्रिकेट फैन्स जडेजा और उनकी पत्नी रीवा की जमकर तारीफ कर रहे हैं.

दरअसल मीडिया रिपोर्ट के अनुसार जडेजा और उनकी पत्नी रीवा ने अपनी बेटी निदान का चौथा जन्मदिन अनोखे अंदाज में मनाया. दोनों ने बेटी के जन्मदिन के दिन आर्थिक रूप से कमजोर 5 परिवारों की मदद की और जामनगर, जहां के रविंद्र जडेजा रहने वाले हैं, वहां के डाकघर में बचत खाते भी खुलवाये, जिसमें जडेजा और उनकी पत्नी ने 10-10 हजार रुपये भी जमा कराये. बताया जा रहा है कि ये सारे खाते बच्चियों के नाम पर खुलवाये गये हैं.

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार जडेजा और उनकी पत्नी ने करीब 10 हजार गरीब बच्चियों की मदद का संकल्प किया है. मालूम हो जडेजा और रीवा ने 2016 में शादी की थी. उनकी पत्नी रीवा जो मैकेनिकल इंजीनियरिंग की पढ़ाई कर चुकी हैं, कांग्रेस के दिग्गज नेता हरि सिंह सोलंकी भतीजी हैं. ऐसी भी खबर है कि रीवा ने भी भाजपा ज्वाइन कर लिया है.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें