1. home Hindi News
  2. sports
  3. cricket
  4. ms dhoni is the highest earning player of ipl ever with rs 150 crore avd

धौनी IPL के सबसे धनी खिलाड़ी, अब तक कमा चुके हैं 150 करोड़ से ज्यादा ?

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
धौनी IPL के सबसे धनी खिलाड़ी
धौनी IPL के सबसे धनी खिलाड़ी
twitter

टीम इंडिया के पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धौनी अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट से संन्यास लेने के बावजूद हमेशा सुर्खियों में बने रहते हैं. धौनी का क्रेज फैन्स के बीच अब भी बना हुआ है. फैन्स उनके बारे में अधिक से अधिक जानकारी जुटाने की कोशिश करते हैं. धौनी से जुड़ी एक ऐसी जानकारी आज आपको यहां देने वाले हैं, जिसे जानकर आप दंग रह जाएंगे.

दरअसल धौनी आईपीएल में कमाई के मामले में सबसे आगे हैं. चेन्नई सुपर किंग्स के कप्तान धौनी आईपीएल से सबसे अधिक रुपये कमाये हैं. जीक्यू इंडिया की रिपोर्ट के अनुसार धौनी ने अब तक आईपीएल से 150 करोड़ रुपये से अधिक कमाई कर ली है.

धौनी को चेन्नई की ओर से हर साल 15 करोड़ रुपये सैलरी मिलती है. धौनी आईपीएल के सभी सीजन में शामिल रहे हैं. आईपीएल में धौनी को अपनी फ्रेंचाइजी से हमेशा सैलरी के रूप में मोटी रकम मिलती रही है. वैसे में अगर धौनी 14 सीजन में 150 करोड़ रुपये ये अधिक कमाई कर लिये हैं, तो इसमें कोई अश्चर्य की बात नहीं है.

रोहित शर्मा - धौनी के बाद आईपीएल से अब तक सबसे ज्यादा कमाई करने वाले खिलाड़ियों में मुंबई इंडिया के कप्तान रोहित शर्मा का नाम आता है. मीडिया रिपोर्ट के अनुसार रोहित शर्मा ने अब तक आईपीएल से 146 करोड़ रुपये से अधिक कमाई कर लिये हैं. रोहित को भी मुंबई की ओर से 15 करोड़ रुपये की सैलरी मिलती है.

विराट कोहली - रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु के कप्तान विराट कोहली आईपीएल से अब तक सबसे ज्यादा कमाई करने वाले खिलाड़ियों की सूची में तीसरे स्थान पर हैं. विराट कोहली ने अब तक आईपीएल से 143 करोड़ रुपये से अधिक की कमाई कर ली है. हालांकि विराट कोहली आईपीएल के सबसे महंगे खिलाड़ी हैं. उन्हें फ्रेंचाइजी की ओर से सलाना 17 करोड़ रुपये सैलरी मिलती है.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें