27.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

शुभमन गिल से लेकर कियारा आडवाणी तक जानें कौन थे 2023 के सबसे ज्यादा ट्रेंडिंग चेहरे

Look Back 2023: अपनी काबिलियत और काम के लिए इस साल यूं तो कई लोग मशहूर हुए लेकिन ये थे कुछ चेहरे जो इस साल सबसे ज्यादा चर्चों में रहे . आइए डालते हैं इस लिस्ट पर एक नजर.

Undefined
शुभमन गिल से लेकर कियारा आडवाणी तक जानें कौन थे 2023 के सबसे ज्यादा ट्रेंडिंग चेहरे 11

कियारा अडवाणी साल 2023 की सबसे ज्यादा गूगल सर्च होने वाली एक्ट्रेस बनीं . कियारा इस साल 7 फरवरी को बॉलीवुड एक्टर सिद्धार्थ मल्होत्रा के साथ शादी के बंधन में बंधी. कियारा के मिनिमल वेडिंग लुक और उनकी अदाओं के लिए इस साल वो काफी ज्यादा सुर्खियों में रही.

Undefined
शुभमन गिल से लेकर कियारा आडवाणी तक जानें कौन थे 2023 के सबसे ज्यादा ट्रेंडिंग चेहरे 12

क्रिकेट जगत के उभरते सितारे शुभमन गिल इस साल काफी चर्चे में रहे. शुभमन ने इस साल के वर्ल्ड कप में काफी बेहतरीन परफॉर्मेंस दी और साथ ही उनके लुक्स और फिटनेस की वजह से कई लोग उन्हें फॉलो करने लगे. सूत्रों के मुताबिक शुभमन सचिन तेंदुलकर की बेटी सारा तेंदुलकर को डेट कर रहे हैं इस वजह से भी शुभमन हमेशा सोशल मीडिया में छाए रहे.

Undefined
शुभमन गिल से लेकर कियारा आडवाणी तक जानें कौन थे 2023 के सबसे ज्यादा ट्रेंडिंग चेहरे 13

मशहूर यूट्यूबर और बिग बॉस ओटीटी सीजन 2 के विनर एल्विश यादव इस साल काफी ट्रेंडिंग थे. ये कभी अपनी प्रॉपर्टी को लेकर न्यूज में रहते थे तो कभी अपने काम को लेकर. इस साल इन्होंने कई हिट सॉन्ग भी रिलीज किए और साल के अंत में ये कई मामलों में चर्चित रहे .

Undefined
शुभमन गिल से लेकर कियारा आडवाणी तक जानें कौन थे 2023 के सबसे ज्यादा ट्रेंडिंग चेहरे 14

हैंडसम एंड डैशिंग सिद्धार्थ मल्होत्रा जिनकी सोशल मीडिया पर अच्छी खासी फैन फॉलोइंग है वो इस साल कियारा अडवाणी से अपनी शादी के लिए खूब सुर्खियों में रहे. इन दोनों की शादी ने और इनकी खूबसूरत जोड़ी ने दर्शकों के दिलों पर राज कर लिया.

Undefined
शुभमन गिल से लेकर कियारा आडवाणी तक जानें कौन थे 2023 के सबसे ज्यादा ट्रेंडिंग चेहरे 15

एक्ट्रेस परिणीति चोपड़ा इस साल पॉलिटिशियन राघव चढ्ढा के साथ शादी के पवित्र बंधन में बंधी. दोनों की सादगी और बेहतरीन जोड़ी ने लोगों का मन मोह लिया और परिणीति अपनी डाइट टिप्स के लिए भी इस साल काफी चर्चे में रही.

Undefined
शुभमन गिल से लेकर कियारा आडवाणी तक जानें कौन थे 2023 के सबसे ज्यादा ट्रेंडिंग चेहरे 16

क्रिकेटर सूर्यकुमार यादव इस साल श्री लंका के खिलाफ टी 20 मैच में 45 गेंदों में शतक जड़ने के लिए बेहद ही मशहूर हुए. इसके अलावा उन्होंने वर्ल्ड कप में भी बेहद ही शानदार प्रदर्शन दिया और अपनी इसी शानदार बल्लेबाजी के लिए वो इस साल बेहद ही चर्चित रहे.

Undefined
शुभमन गिल से लेकर कियारा आडवाणी तक जानें कौन थे 2023 के सबसे ज्यादा ट्रेंडिंग चेहरे 17

राघव चड्डा आम आदमी पार्टी के राजनेता और सांसद हैं. उन्होंने इस साल 24 सितंबर को अभिनेत्री परिणीति चोपड़ा से शादी की. राघव एक बेहद ही चार्मिंग पर्सनेलिटी के राजनेता हैं और इनकी लुक्स और सिम्प्लीसिटी के लिए ये इस साल बेहद ही चर्चित रहे.

Undefined
शुभमन गिल से लेकर कियारा आडवाणी तक जानें कौन थे 2023 के सबसे ज्यादा ट्रेंडिंग चेहरे 18

इस साल दिसंबर में रिलीज हुई फिल्म एनिमल में अपने किरदार के लिए बॉबी देओल बेहद ही चर्चों में रहे. इस फिल्म में इन्हें एक छोटा सा किरदार मिला था वो भी एक गूंगे व्यक्ति का लेकिन बॉबी ने इस रोल को इस तरह से निभाया की उनकी एक्टिंग और उनके लुक पर लोग दीवाने हो गए. बॉबी के इस कामयाबी को लोगों ने उनका अब तक का सबसे मजबूत कमबैक भी बताया.

Undefined
शुभमन गिल से लेकर कियारा आडवाणी तक जानें कौन थे 2023 के सबसे ज्यादा ट्रेंडिंग चेहरे 19

बिग बॉस सीजन 17 की कंटेस्टेंट अंकिता लोखंडे जो इसी साल विक्की जैन के साथ शादी के बंधन में बंधी. बिग बॉस में उनकी एंट्री के बाद अंकिता के बारे में खूब पॉजिटिव और निगेटिव दोनों तरीकों के फीडबैक आए जिसके वजह से वो हमेशा चर्चों में रही.

Undefined
शुभमन गिल से लेकर कियारा आडवाणी तक जानें कौन थे 2023 के सबसे ज्यादा ट्रेंडिंग चेहरे 20

संदीप रेड्डी वांगा की निर्देशित एनिमल फिल्म में सपोर्टिंग रोल में नजर आई तृप्ति डिमरी ने अपनी खूबसूरती और एलिगेंस से लोगों का दिल जीत लिया. इनका छोटा सा ही रोल था लेकिन लोगों पर उनका ये रोल बेहद ही इंपैक्टफुल साबित हुआ.

रिपोर्ट- पुष्पांजलि

Also Read: Viral Video : पति ने पत्नी से कुछ ऐसे कहीं दिल की बात,हंसी नहीं रोक पाएंगे आप

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें