1. home Hindi News
  2. sports
  3. cricket
  4. leicestershire vs india warm up match virat kohli scored half century before 5th test against england avd

Leicestershire vs India: इंग्लैंड के खिलाफ 5वें टेस्ट से पहले फॉर्म में लौटे विराट कोहली, जमाया अर्धशतक

जसप्रीत बुमराह की गेंद पर आउट होने से पहले कोहली ने 98 गेंद की पारी में पांच चौके और दो छक्के जड़े. पहली पारी में लीसेस्टरशर के लिए बल्लेबाजी करने वाले टेस्ट विशेषज्ञ चेतेश्वर पुजारा ने 53 गेंद की पारी में 22 बनाये तो श्रीकर भरत 43, हनुमा विहारी 20 और शारदुल ठाकुर 28 रन बनाये.

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
विराट कोहली
विराट कोहली
twitter

लंबे समय से लय की तलाश कर रहे पूर्व कप्तान विराट कोहली (virat kohli) ने इंग्लैंड के खिलाफ टेस्ट मैच से पहले लीसेस्टरशर के खिलाफ अभ्यास मैच के तीसरे दिन और आखिरी दिन शनिवार में 67 रन की आकर्षक पारी खेली. दिन की शुरुआत एक विकेट पर 80 रन से करने के बाद भारत ने खेल खत्म होने तक 92 ओवर में सात विकेट पर 364 रन बनाये.

भारतीय टीम ने पहली पारी 246 रन पर घोषित की थी

भारतीय टीम ने पहली पारी आठ विकेट पर 246 रन पर घोषित की थी जिसके जवाब में लीसेस्टशर ने 244 रन बनाये थे. कोहली ने 98 गेंद की पारी में पांच चौके और दो छक्के लगाये. कोहली के अलावा हरफमौला जडेजा (56) और मध्यक्रम के बल्लेबाज श्रेयस अय्यर (62) ने अर्धशतकों के साथ बल्लेबाजी अभ्यास किया. इन दोनों बल्लेबाजों ने हालांकि आउट होने के बाद दोबारा बल्लेबाजी की.

बुमराह की गेंद पर आउट हुए कोहली

जसप्रीत बुमराह की गेंद पर कैच आउट होने से पहले कोहली ने 98 गेंद की पारी में पांच चौके और दो छक्के जड़े. पहली पारी में लीसेस्टरशर के लिए बल्लेबाजी करने वाले टेस्ट विशेषज्ञ चेतेश्वर पुजारा ने 53 गेंद की पारी में 22 बनाये तो वही श्रीकर भरत (43) हनुमा विहारी (20) और शारदुल ठाकुर (28) को भी बल्लेबाजी में अच्छा अभ्यास मिला. लीसेस्टरशर के लिए खेल रहे गेंदबाजों में नवदीप सैनी ने तीन विकेट लिये तो वही जसप्रीत बुमराह, साइ किशोर ने एक-एक विकेट लिये. कमलेश नागरकोटी को दो सफलता मिली.

पहली पारी में भी कोहली ने किया था शानदार प्रदर्शन

पहली पारी में भी विराट कोहली ने शानदार प्रदर्शन किया था. कोहली ने पहली पारी में 69 गेंदों का सामना किया, जिसमें 4 चौके और एक छक्के की मदद से 33 रन बनाये थे. पहली पारी में श्रीकर भारती ने 70 रनों की बेहतरीन पारी खेली थी. दूसरी पारी में भी श्रीकर ने ओपनिंग करते हुए 43 रन बनाये.

Prabhat Khabar App :

देश, दुनिया, बॉलीवुड न्यूज, बिजनेस अपडेट, टेक & ऑटो, क्रिकेट और राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

googleplayiosstore
Follow us on Social Media
  • Facebookicon
  • Twitter
  • Instgram
  • youtube

संबंधित खबरें

Share Via :
Published Date

अन्य खबरें