17.1 C
Ranchi
Monday, February 26, 2024

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Homeखेलक्रिकेटIPL 2024 : गुजरात टाइटंस की कप्तानी मिलने के बाद शुभमन गिल ने सोशल मीडिया पर लिखा पोस्ट, कही...

IPL 2024 : गुजरात टाइटंस की कप्तानी मिलने के बाद शुभमन गिल ने सोशल मीडिया पर लिखा पोस्ट, कही ये बड़ी बात

शुभमन गिल ने अपने पोस्ट में लिखा है-मुझे गुजरात टाइटंस की कप्तानी संभालने पर गर्व है. आईपीएल की इतनी अच्छी टीम ने मुझपर भरोसा किया इसके लिए मैं फ्रेंचाइजी को बहुत-बहुत धन्यवाद देता हूं. आइए इसे यादगार बनाएं!

Captaincy : आईपीएल 2024 के लिए तैयारियां शुरू हो गई हैं, इसी क्रम में गुजरात टाइटंस ने शुभमन गिल को अपनी टीम का कप्तान नियुक्त किया है. गुजरात टाइटंस की कप्तानी मिलने के बाद अब से कुछ देर पहले शुभमन गिल ने सोशल मीडिया एक्स पर एक पोस्ट लिखा है, जिसमें उन्होंने इस जिम्मेदारी को बखूबी निभाने की बात कही है.

शुभमन गिल ने कहा-गर्व है मुझे

शुभमन गिल ने अपने पोस्ट में लिखा है-मुझे गुजरात टाइटंस की कप्तानी संभालने पर गर्व है. आईपीएल की इतनी अच्छी टीम ने मुझपर भरोसा किया इसके लिए मैं फ्रेंचाइजी को बहुत-बहुत धन्यवाद देता हूं. आइए इसे यादगार बनाएं! इसके साथ ही शुभमन गिल ने शक्ति प्रदर्शन करते हुए #AavaDe! 💪 भी लिखा है.


शुभमन गिल को मिली शुभकामनाएं

शुभमन गिल के इस पोस्ट पर उन्हें फैंस बधाई दे रहे हैं. कई लोग उनके बेहतर सफर के लिए दुआएं कर रहे हैं. कुछ लोगों ने उनके पोस्ट पर लिखा है कि आप यंग हैं, लेकिन हमें पूरी उम्मीद है कि आप गुजरात टाइटंस के लिए बेहतर खेल दिखाएंगे और टीम को जीत दिलाएंगे. कुछ लोगों ने इसका क्रेडिट हार्दिक पांड्‌या को दिया है.

Also Read: प्रसिद्ध कृष्णा ने कप्तान सूर्यकुमार को लेकर दिया ये बड़ा बयान, कहा- ‘अगर कुछ गलत…’
2023 में सीएसके बना था चैंपियन

गुजरात टाइटंस की आईपीएल में एंट्री 2021 में हुई थी. 2022 में गुजरात टाइटंस चैंपियन बना था, जबकि 2023 में गुजरात टाइटंस फाइनल में सीएसके से पांच विकेट से हारा था. इस बार हार्दिक पांड्‌या की मुंबई इंडियंस की टीम में वापसी हो गई है, जिसके बाद शुभमन गिल को कप्तान बनाया गया है.

मार्च से मई के बीच होगा आयोजन

आईपीएल 2024 का आयोजन मार्च 2024 से लेकर मई 2024 के बीच होगा. टूर्नामेंट में 10 टीमें शामिल होंगी और 10 शहरों में मैच का आयोजन होगा. फाइनल मुकाबला अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्टेडियम में खेला जाएगा.

आईपीएल में भाग लेने वाली टीम हैं

1 चेन्नई सुपर किंग्स

2 मुंबई इंडियंस

3 राजस्थान रॉयल्स

4 कोलकाता नाइट राइडर्स

5 पंजाब किंग्स

6 सनराइजर्स हैदराबाद

7 दिल्ली कैपिटल्स

8 रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर

9 लखनऊ सुपर जॉइंट्स

10 गुजरात टाइटंस

Also Read: रवि शास्त्री का दावा- टी-20 विश्वकप 2024 का भारत प्रमुख दावेदार, फोकस्ड होकर खेले तो, कप जीत लेंगे

You May Like

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

अन्य खबरें