1. home Hindi News
  2. sports
  3. cricket
  4. ipl 2022 krunal pandya did not celebrate after dismissing hardik pandya video went viral on social media aml

IPL 2022: हार्दिक को आउट करने के बाद क्रुणाल पांड्या ने नहीं मनाया जश्न, वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल

गुजरात टाइटंस और लखनऊ सुपर जायंट्स के बीच मुकाबले में दो भाइयों हार्दिक और क्रुणाल पांड्या की भिड़ंत देखने लायक थी. बाद में क्रुणाल ने हार्दिक को आउट कर दिया. लेकिन हार्दिक को आउट करने के बाद भी क्रुणाल पांड्या ने जश्न नहीं मनाया. इसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
हार्दिक पांड्या का विकेट लेने के बाद क्रुणाल पांड्या का रिएक्शन.
हार्दिक पांड्या का विकेट लेने के बाद क्रुणाल पांड्या का रिएक्शन.
Twitter

इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के 2022 सीजन के मैच नंबर 4 में एक मुख्य आकर्षण क्रुणाल और हार्दिक पांड्या के बीच की लड़ाई थी. हार्दिक पांडया जहां गुजरात टाइटंस की अगुवाई कर रहे हैं, वहीं क्रुणाल पांड्या लखनऊ सुपर जायंट्स के साथ हैं. गुजरात टाइटंस ने लखनऊ को मुंबई के वानखेड़े स्टेडियम में हराकर जीत के साथ सीरीज की शुरुआत की.

दुष्मंथा चमीरा ने शीर्ष क्रम को किया ध्वस्त

दुष्मंथा चमीरा के शीर्ष क्रम को हिलाने के बाद हार्दिक ने टाइटंस की पारी को अकेले दम संभालने का प्रयास किया. क्रुणाल पांड्या की गेंद पर भी हार्दिक पांड्या ने कई शॉट लगाए. लेकिन आखिरकार हार्दिक पांड्या, क्रुणाल पांड्या के ही शिकार बने. क्रुणाल ने एक फुल लेंथ डिलीवरी फेंकी, जो थोड़ा उछाल के साथ था. हार्दिक ने उसे लॉन्ग ऑन की ओर हवा में खेल दिया और कैच आउट हो गये.

हार्दिक पांड्या ने बनाए 33 रन

हालांकि बड़े भाई क्रुणाल पांड्या ने हार्दिक के आउट होने का जश्न नहीं मनाया. हार्दिक 33 रन पर आउट हुए. मैच के बाद प्रेस कॉन्फ्रेंस में अपने आउट होने पर हार्दिक ने कहा कि क्रुणाल से आउट होने पर मुझे और भी तकलीफ होती अगर हम हार जाते, लेकिन अब परिवार तटस्थ और खुश है. उसने मुझे आउट किया और हम मैच जीत गये. गुजरात टाइटंस ने लखनऊ सुपर जायंट्स को खेल में 5 विकेट से हराकर अपने आईपीएल डेब्यू को यादगार बना दिया.

दीपक हुड्डा का ऑलराउंड प्रदर्शन

दीपक हुड्डा और युवा आयुष बदोनी के अर्धशतकों ने लखनऊ को 159 का लक्ष्य निर्धारित करने में मदद की. आयुष बदोनी एक युवा के रूप में उभरकर सामने आए. उन्होंने अपने डेब्यू मैच में अर्धशतक जड़कर एक रिकॉर्ड भी अपने नाम कर लिया. बदोनी की पारी की जमकर तारीफ हो रही है. लखनऊ के कप्तान केएल राहुल सहित शीर्ष क्रम की नाकामी हार की मुख्य वजह बनी.

स्पिनरों का रहा जलवा

लखनऊ के गेंदबाजी आक्रमण ने क्रुणाल पांड्या, दीपक हुड्डा और रवि बिश्नोई की स्पिन तिकड़ी के साथ कड़ी मेहनत की और बीच के ओवरों में लखनऊ पर शिकंजा कस दिया. दो गेंद शेष रहते टाइटंस ने जीत दर्ज की. गुजरात के लिए यह आईपीएल की पहली जीत है.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें