15.1 C
Ranchi
Monday, February 26, 2024

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Homeक्रिकेटआईपीएलIPL 2022: अंबाती रायुडू ने आईपीएल से संन्यास की घोषणा की ! फिर ऐसा कर फैन्स को किया कंफ्यूज

IPL 2022: अंबाती रायुडू ने आईपीएल से संन्यास की घोषणा की ! फिर ऐसा कर फैन्स को किया कंफ्यूज

अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट से संन्यास ले चुके अंबाती रायुडू ने आईपीएल से संन्यास की घोषणा ट्वीट कर दी. उन्होंने ट्वीट किया और लिखा, मुझे यह घोषणा करते हुए खुशी हो रही है कि यह मेरा आखिरी आईपीएल है. उन्होंने आगे लिखा, 13 साल खेलते हुए मैं तो महान टीमों के साथ बेहतरीन समय गुजारा.

चेन्नई सुपर किंग्स (Chennai Super Kings) के लिए आईपीएल 2022 (IPL 2022) अच्छा नहीं रहा है. लीग शुरू होने से पहले कप्तानी बदल गयी, फिर लगातार चार मैच हारने के बाद फिर से धोनी कप्तान बन गये, फिर टीम प्लेऑफ की दौड़ से बाहर हो गयी. रविंद्र जडेजा टूर्नामेंट से बाहर हो गयी और फ्रेंचाइजी के साथ विवाद की खबरें भी आयी. अब खबर है कि अंबाती रायुडू (Ambati Rayudu) ने रिटायरमेंट की घोषणा कर दी. रायुडू ने संन्यास की घोषणा ट्वीट कर दी, जिससे कुछ ही देर बाद क्रिकेट जगत में भूचाल आ गयी.

रायुडू ने पहले फैन्स को चौंकाया, फिर मारा यू-टर्न

अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट से संन्यास ले चुके अंबाती रायुडू ने आईपीएल से संन्यास की घोषणा ट्वीट कर दी. उन्होंने ट्वीट किया और लिखा, मुझे यह घोषणा करते हुए खुशी हो रही है कि यह मेरा आखिरी आईपीएल है. उन्होंने आगे लिखा, 13 साल खेलते हुए मैं तो महान टीमों के साथ बेहतरीन समय गुजारा. रायुडू ने आगे लिखा, इस यात्रा के लिए मुंबई इंडियंस और चेन्नई सुपर किंग्स को धन्यवाद देना चाहुंगा. रायुडू के इस ट्वीट के बाद सोशल मीडिया पर मानो आग लग गयी. फैन्स उन्हें धन्यवाद देने लगे और उनकी उपलब्धियों को याद करने लगे. लेकिन कुछ समय बाद रायुडू ने अपने रिटायरमेंट वाले ट्वीट को हटा लिया. अब फैन्स काफी कंफ्यूज हो गये. लोगों को यह समझ में नहीं आ रहा कि सही में रायुडू ने आईपीएल से संन्यास की घोषणा कर दी है या फिर नहीं.

Also Read: IPL 2022: कगिसो रबाडा ने टी20 में रचा इतिहास, सबसे तेज 200 विकेट लेने वाले दुनिया के चौथे गेंदबाज बने

रायुडू ने पहले भी फैन्स को चौंकाया

अंबाती रायुडू पहली बार फैन्स को नहीं चौकाया. बल्कि इससे पहले भी उन्होंने अपने फैसले से फैन्स को चौंकाया है. 2019 वर्ल्ड कप के समय उन्होंने अचानक अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट से संन्यास की घोषणा कर दी थी. उस समय उनका फॉर्म ठीक चल रहा था, लेकिन उन्हें टीम में जगह नहीं मिली तो रिटायरमेंट की घोषणा कर दी.

रायुडू का आईपीएल करियर

अंबाती रायुडू ने अबतक कुल 187 आईपीएल मैच खेले हैं, जिसमें उन्होंने 29.28 के औसत से कुल 4187 रन बनाये हैं. जिसमें एक शतक और 22 अर्धशतक जमाया है. रायुडू का उच्चतम स्कोर नाबाद 100 रन रहा है. रायुडू 31 बार नाबाद भी रहे. मौजूदा आईपीएल में रायुडू ने 12 मैच खेलकर केवल एक अर्धशतक की मदद से 271 रन बनाये हैं.

You May Like

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

अन्य खबरें