1. home Hindi News
  2. sports
  3. cricket
  4. ipl 2021 suspended news updates bcci secretary jay shah did not want to compromise on safety of people rkt

BCCI सचिव जय शाह ने बताया IPL 2021 सस्पेंड होने का असल कारण, खिलाड़ियों के सुरक्षा को लेकर कही ये बात

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
IPL 2021
IPL 2021
फोटो - सोशल मीडिया

IPL 2021 suspended : देश में कोरोना के कहर के बीच आज आईपीएल 2021 को स्थगित कर दिया गया है. IPL 2021 में पिछले दो दिनों में चार खिलाड़ियों सहित सपोर्ट स्टाफ का एक सदस्य कोरोना संक्रमित मिला है. आईपीएल की ओर से जारी बयान में कहा गया है कि खिलाड़ियों की सेहत प्राथमिकता है.बता दें कि आईपीएल के इस सीजन में एक-एक कर खिलाड़ियों के कोरोना (Coronavirus) संक्रमित हो रहे थें, जिसके बाद इंडियन प्रीमियर लीग गवर्निंग काउंसिल और भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (BCCI) ने एक आपात बैठक में सर्वसम्मति से तत्काल प्रभाव से IPL 2021 सीज़न को स्थगित करने का फैसला किया है.

हम किसी की सुरक्षा से समझौता नहीं चाहते थे: जय शाह

बीसीसीआई के उपाध्यक्ष राजीव शुक्ला ने बताया है कि IPL को इस सत्र के लिए स्थगित किया जा रहा है. इस फैसले के बाद BCCI सचिव जय शाह ने एक बयान में कहा गया कि आईपीएल-2021 को अब अनिश्चितकाल तक के लिए सस्पेंड कर दिया गया है. टूर्नामेंट की नई तारीखों पर फैसला बाद में लिया जाएगा. BCCI, आईपीएल 2021 के आयोजन में शामिल खिलाड़ियों, सहयोगी स्टाफ और अन्य प्रतिभागियों की सुरक्षा पर कोई समझौता नहीं करना चाहता है. यह निर्णय सभी हितधारकों की सुरक्षा, स्वास्थ्य और भलाई को ध्यान में रखते हुए लिया गया है.

जय शाह ने आगे कहा कोरोना के बढ़ते मामलों को देखते हुए यह जरूरी है कि टूर्नामेंट अब निलंबित हो जाए और हर कोई इन कोशिशों के समय में अपने परिवार और प्रियजनों के पास वापस चला जाए. उन्होंने कहा कि हम खिलाड़ियों, इस लीग से जुड़े अन्य लोगों, कर्मचारियों, मैदान कर्मियों, मैच अधिकारियों और हर एक वह व्यक्ति जो इस लीग से जुड़ा हुआ है और सेवा प्रदाताओं को धन्यवाद देना चाहता है जिन्होंने इन बेहद कठिन समय में भी आईपीएल 2021 का आयोजन करने की पूरी कोशिश की है. देश में कोरोना के कहर से आईपीएल 2021 स्थगित तथा Hindi News से जुड़ी हर अपडेट के लिए बने रहे हमारे साथ

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें