1. home Hindi News
  2. sports
  3. cricket
  4. ipl 2021 shreyas iyer broke two bats in a day during training delhi capitals rishabh pant rkt

श्रेयस अय्यर का बल्ला तोड़ प्रैक्टिस, एक दिन में तोड़ डाले दो बैट, IPL के लिए यूं बहा रहे जमकर पसीना

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
Shreyas Iyer
Shreyas Iyer
फोटो - इंस्टाग्राम

आईपीएल 2021 (IPL 2021) के बाकी बचे मुकाबले सितंबर से अक्टूबर के बीच यूएई (UAE) में होने जा रहा है. इस बीच दिल्ली कैपिटल्स (Delhi Capitals) की टीम के लिए अच्छी खबर मिल रही है. आईपीएल के बाकी बचे मुकाबले शुरू होने से पहले नियमित कप्तान श्रेयस अय्यर (Shreyas Iyer) पूरी तरह से फिट हो गए हैं और शनदार प्रदर्शन के लिए जमकर पसीना बहा रहे हैं. वहीं टीम इंडिया का यह धाकड़ खिलाड़ी टीम में वापसी के लिए इतना बेताब है कि वह बल्ला तोड़ प्रैक्टिस कर रहे हैं.

बता दें कि श्रेयस अय्यर बुधवार को सोशल मीडिया पर दो फोटो शेयर किया, जिसे देख कर इस धाकड़ खिलाड़ी के मेहनत का अंदाजा लगाया जा सकता है. अय्यर ने इंस्टाग्राम स्टोरी में दो तस्वीरे शेयर की हैं, जिसमें वह कोच के साथ दिखाई दे रहे हैं, जबकि दूसरी में दो टूटे हुए बल्ले हैं. उन्होंने प्रैक्टिस के दौरान एक ही दिन में दो बल्ले भी तोड़ डाले. तस्वीर को शेयर करते हुए अय्यर ने लिखा है- एक दिन में दो. यानी उन्होंने प्रैक्टिस के दौरान एक ही दिन में दो बल्ले तोड़ दिए.

श्रेयस अय्यर
श्रेयस अय्यर
फोटो - इंस्टाग्राम

मालूम हो इंग्लैंड के खिलाफ शृंखला के दौरान अय्यर चोटिल हो गये थे और आईपीएल 2021 के बीच में ही उन्हें बायें कंधे का ऑपरेशन कराना पड़ा था. इधर अय्यर की अनुपस्थिति में विकेटकीपर बल्लेबाज ऋषभ पंत को कैपिटल्स का कप्तान बनाया गया था. अय्यर ने पहले दिए गए एक बयान में कहा था कि वो इंडियन प्रीमियर लीग (IPL) के बाकी बचे मैचों में खेलने के लिये फिट हो जाएंगे, लेकिन इस बात को लेकर सुनिश्चित नहीं है कि उन्हें फिर से दिल्ली कैपिटल्स का कप्तान बनाया जाएगा. अय्यर को रॉयल लंदन कप में लंकाशर की ओर से खेलते हुए प्रतिस्पर्धी क्रिकेट में वापसी करना था लेकिन चोट से पूरी तरह से उबरने में नाकाम रहने पर उन्हें इससे हटने के लिए मजबूर होना पड़ा.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें