1. home Hindi News
  2. sports
  3. cricket
  4. ipl 2021 mi vs kkr mumbai defeated kolkata virender sehwags funny tweet shared undertakers video watch avd

IPL 2021 MI vs KKR : मुंबई ने केकेआर के जबड़े से छीनी जीत, सहवाग ने अंडरटेकर का वीडियो शेयर कर ऐसे लिये मजे

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
IPL 2021 MI vs KKR
IPL 2021 MI vs KKR
pti photo
  • आईपीएल 2021 के पांचवें मुकाबले में मुंबई ने केकेआर को 10 रन से हराया

  • केकेआर की हार पर सोशल मीडिया में मीम्स की बौछार

  • राणा का विकेट मैच का टर्निंग प्वाइंट रहा, राणा ने 57 रन बनाये

आईपीएल 2021 जैसे-जैसे आगे बढ़ रहा है, वैसे-वैसे रोमांच भी बढ़ता जा रहा है. मुंबई और कोलकाता के बीच खेले गये आईपीएल 2021 के पांचवें मुकाबले में भी रोमांच अपने चरम पर था.

शाहरुख खान की बाजीगर टीम को मुंबई के खिलाफ शर्मनाक हार का सामना करना पड़ा. जीत केकेआर के मुंह में आ चुकी थी, लेकिन कुछ गलतियों के कारण मुंबई ने जीत को उसके जबड़े से छीन लिया. दरअसल मुंबई को केकेआर की टीम ने 152 रन पर ढेर कर दिया था. लेकिन जीत को लेकर आश्वस्त केकेआर की टीम शानदार शुरुआत के बावजूद मैच 10 रनों से गवां दिया.

अब केकेआर की हार पर सोशल मीडिया में तरह-तरह के मीम्स बनाये जा रहे हैं. इधर टीम इंडिया के पूर्व तूफानी बल्लेबाज वीरेंद्र सहवाग ने भी केकेआर की हार पर जमकर मजे लिये. उन्होंने WWE का एक वीडियो शेयर किया, जिसमें अंडरटेकर एक बॉक्स में बंद रहते हैं. उनके सामने जैसे ही रैंडी ऑर्टन आते हैं, अंडरटेकर ने अचानक से उनका गर्दन दबोच लिया और ऐसी धुनाई की सबके होश उड़ गये.

सहवाग ने इस वीडियो के माध्यम से बताना चाहा है कि किस तरह सोई हुई मुंबई की टीम आखिरी ओवर में केकेआर पर अचानक हावी हो गयी और मैच जीत लिया. सहवाग के ट्वीट को काफी लोग पसंद कर रहे हैं.

गौरतलब है कि नीतिश राणा जब तक क्रीज पर जमे थे केकेआर की जीत पक्की लग रही थी, लेकिन राहुल चाहर ने अचानक आकर केकेआर को पूरी तरह से तहस-नहस कर दिया. चाहर ने राणा को 57 रन पर अपना शिकार बनाया. राणा जिस समय आउट हुए उस समय केकेआर का स्कोर 15 ओवर में 4 विकेट पर 122 रन था और टीम को जीत के लिए 5 ओवर में केवल 30 रन चाहिए थे. लेकिन राणा के आउट होने के बाद केकेआर की टीम 5 ओवर में अपना तीन विकेट खो दिया और केवल 20 रन ही बना पायी.

Posted By - Arbind Kumar Mishra

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें