1. home Hindi News
  2. sports
  3. cricket
  4. ipl 2021 match 2 csk vs dc injured shreyas iyer released emotional message for rishabh pant delhi team before match avd

IPL 2021 CSK v DC : मैच से पहले श्रेयस अय्यर ने जारी किया टीम के नाम भावुक संदेश, कहा - डियर दिल्ली, देखें VIDEO

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
मैच से पहले श्रेयस अय्यर ने जारी किया टीम के नाम भावुक संदेश
मैच से पहले श्रेयस अय्यर ने जारी किया टीम के नाम भावुक संदेश
pti photo
  • आईपीएल 2021 के दूसरे मुकाबले में चेन्नई और दिल्ली की टीमें आमने-सामने होंगी

  • चेन्नई के खिलाफ मुकाबले से पहले श्रेयस अय्यर ने जारी किया टीम के नाम संदेश

  • श्रेयस अय्यर चोटिल होकर आईपीएल 2021 से बाहर हो गये हैं. उनकी जगह पंत को कप्तान बनाया गया है

आईपीएल 2021 के दूसरे मुकाबले में चेन्नई और दिल्ली की टीमें आमने-सामने होंगी. मुंबई के वानखेड़े स्टेडियम में जब दोनों टीमें मैदान पर होंगी, तो सबसे अधिक नजरें दिल्ली के नये कप्तान ऋषभ पंत पर होगी. पंत आज चेन्नई के खिलाफ कप्तानी में डेब्यू करने वाले हैं.

पंत को दिल्ली के रेगुलर कप्तान श्रेयस अय्यर के चोटिल होने के बाद कप्तान बनाया गया है. पंत की कप्तानी को लेकर पूर्व क्रिकेटरों की अलग-अलग राय है. कुछ क्रिकेटरों का कहना है कि पंत आगे चलकर टीम इंडिया के भी कप्तान बन सकते हैं. तो गौतम गंभीर, अगरकर, कपिल देव जैसे पूर्व क्रिकेटरों का अनुमान है कि पंत को अभी काफी कुछ कप्तानी में वक्त गुजारना है. उनकी कप्तानी में दिल्ली की टीम के चैंपियन बनने की बहुत कम संभावना है.

बहरहाल चेन्नई के खिलाफ मुकाबले से पहले श्रेयस अय्यर ने टीम के नाम खास मैसेज जारी किया है. श्रेयस ने टीम का उत्साह बढ़ाते हुए अपने आधिकारिक ट्विटर हैंडल से एक वीडियो मैसेज जारी किया है. 41 सेकंड के वीडियो में मुख्य कोच रिकी पोंटिंग के अगुआई में दिल्ली की पूरी टीम अभ्यास करती नजर आ रही है. उसी में श्रेयस ने टीम का उत्साह बढ़ाते हुए कहा कि वो टीम के सबसे बड़े प्रशंसक हैं.

उन्होंने अपने संदेश में कहा, डियर दिल्ली, मैं आपसे कहना चाहता हूं कि मैं आपका सबसे बड़ा शुभचिंतक हूं. उन्होंने आगे कहा, यह आसान नहीं होगा. हमने कड़ी मेहनत की है. हर गेंद और मैच में मैं आपका सपोर्ट करता रहूंगा. आगे श्रेयस ने टीम को मैच के लिए शुभकामनाएं भी दी.

मालूम हो इंग्लैंड के खिलाफ मैच में फिल्डिंग करते हुए श्रेयस अय्यर चोटिल हो गये थे. जिसके बाद उन्हें आईपीएल 2021 से बाहर होना पड़ा. श्रेयस अय्यर का आईपीएल में शानदार रिकॉर्ड रहा है. श्रेयस ने अब तक 79 आईपीएल मैच खेले हैं. जिसमें उन्होंने 16 अर्धशतकों की मदद से कुल 2200 रन बनाये हैं. उनका स्ट्राइक रेट 126.07 का रहा है. अय्यर का आईपीएल में उच्चतम स्कोर 96 रन है.

Posted By - Arbind Kumar Mishra

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें