1. home Hindi News
  2. sports
  3. cricket
  4. ipl 2021 latest news updates royal challengers bangalore daniel sams corona positive after rcb devdutt padikkal rkt

IPL 2021: नहीं थम रहा है खिलाड़ियों का कोरोना पॉजिटिव होने का सिलसिला, अब विराट की टीम का ये ऑलराउंडर हुआ संक्रमित

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
RCB
RCB
pti photo

IPL 2021: दुनिया के सबसे बड़ी क्रिकेट लीग इंडियन प्रीमियर लीग की शुरूआत होने में महज दो दिन बचे हैं पर उससे पहले कोरोना के बढते मामले टीमों की चिंता बढ़ाने लगे है. आईपीएल 2021 की शुरुआत से पहले रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर (RCB) को एक और बड़ा झटका लगा है. सलामी बल्लेबाज देवदत्त पडिक्कल के बाद अब डैनियल सैम्स को कोरोना टेस्ट में पॉजिटिव पाए गया. सैम्स को फिलहाल आइसोलेशन में भेज दिया गया है.

रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर (RCB) ने ट्वीट करके इस बात कर जानकारी दी. RCB ने अपने ट्वीट में कहा कि जब 3 अप्रैल को टीम होटल पहुंचे थे, तब उनका कोरोना टेस्ट नेगेटिव आया था। उनके दूसरे टेस्ट की रिपोर्ट 7 अप्रैल को आई, जिसमें वह कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं. सैम्स को फिलहाल आइसोलेशन में भेज दिया गया है. बता दें कि इससे पहले RCB के ही सलामी बल्लेबाज देवदत्त पडिक्कल कोरोना संक्रमित हो गये थे.

बता दें कि आईपीएल के 14वें सीजन का पहला मैच RCB का ही है. 9 अप्रैल को पहला मैच पिछले साल के विजेता मुंबई इंडियंस और रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के बीच खेला जाएगा. आरसीबी के लिए यह बड़ा झटका है क्योंकि उसके दो खिलाड़ी सैम्स और देवदत्त अब शुरुआती मैचों में नहीं खेल सकेंगे. मालूम हो कि दिल्ली के अक्षर पटेल और केकेआर के नीतीश राणा भी कोरोना के चपेट में आ गए हैं. वहीं इससे पहले वानखेड़े स्टेडियम के 13 ग्राउंडस्टाफ कोरोना संक्रमित पाए गये थें.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें