1. home Home
  2. sports
  3. cricket
  4. ipl 2021 double header kolkata knight riders vs sunrisers hyderabad and rcb vs pbks virat kohli rkt

IPL 2021: आज फिर डबल हेडर, KKR के लिए करो या मरो का मुकाबला, पंजाब के खिलाफ एक्शन में दिखेगी कोहली की टीम

IPL 2021 में रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर बनाम पंजाब किंग्स और कोलकाता नाइट राइडर्स बनाम सनराइजर्स हैदराबाद आमने-सामने होंगी.

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
IPL 2020 KKR
IPL 2020 KKR
PTI PHOTO

IPL 2021, RCB vs PBKS, KKR vs SRH: आज आईपीएल 2021 में डबल हेडर मुकाबले खेले जाएंगे. रविवार को रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर (Royal Challengers Bangalore) और पंजाब किंग्स (Punjab Kings) की दोपहर साढ़े तीन बजे से शारजाह क्रिकेट स्टेडियम में टक्कर होगी. दूसरी ओर, कोलकाता नाइट राइडर्स (Kolkata Knight Riders) और सनराइजर्स हैदराबाद (Sunrisers Hyderabad) शाम साढ़े सात बजे भिड़ेंगी.

प्लेऑफ का टिकट हासिल करना चाहेगी RCB

रविवार को शारजाह के मैदान में विराट कोहली की अगुवाई वाली रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर और केएल राहुल की अगुवाई वाली पंजाब किंग्स के खिलाफ होने वाले मुकाबले में जीत के साथ प्लेऑफ में जगह बनाने का अपना दावा मज़बूत करने की कोशिश करेगी.अपने पहले आईपीएल खिताब की तलाश में जुटी आरसीबी की टीम 11 मैचों में सात जीत और चार हार से 14 अंकों के साथ अंक तालिका में तीसरे स्थान पर है. दो और अंक से आरसीबी प्लेऑफ में अपनी जगह सुनिश्चित कर लेगी.

KKR के लिए करो या मरो का मुकाबला 

बता दें कि वहीं दिन का दूसरा मुकाबला कोलकाता और हैदराबाद के बीच में खेला जाएगा. यह मुकाबला केकेआर के लिए करो या मरो वाला है. अगर केकेआर यह मुकाबला हारती है तो प्लेऑफ में जाने की उसके उम्मीदों पर पानी फिर सकता है. केकेआर की टीम के पास 12 मैचों में 10 अंक हैं और वो चौथे स्थान पर है. दो बार की चैंपियन केकेआर की प्लेऑफ की आस जिंदा है, लेकिन एक हार से उसे नुकसान हो सकता है. वहीं, प्लेऑ की दौड़ से बाहर हो चुकी हैदराबाद की टीम के पास खोने के लिए कुछ नहीं है. हैदराबाद दूसरे चरण में चार मैचों में महज एक जीत दर्ज कर पाई है.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें