1. home Hindi News
  2. sports
  3. cricket
  4. ipl 2021 dc vs mi match highlights mumbai indians skipper rohit sharma was fined 12 lakh for slow over rate against delhi capitals rkt

IPL 2021, MI vs DC : दिल्ली से मिली हार के बाद रोहित शर्मा को एक और झटका, अब मैच रेफरी से मिली बड़ी सजा

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
दिल्ली से मिली हार के बाद रोहित शेर्मा को एक और झटका
दिल्ली से मिली हार के बाद रोहित शेर्मा को एक और झटका
PTI

IPL 2021, MI vs DC Match Highlights : मुंबई इंडियंस (Mumbai Indians) के कप्तान रोहित शर्मा (Rohit Sharma) को कल दोहरी मार झेलनी पड़ी. पहले तो दिल्ली कैपिटल्स (Delhi Capitals) के हाथों चेन्नई सुपर किंग्स को 6 विकेट से हरा का सामना करना पड़ा फिर मैच के बाद रोहित पर खिलाफ धीमी ओवर रेट के लिए जुर्माना लगाया गया है. रोहित पर 12 लाख रुपये का जुर्माना लगाया गया है. बता दें कि इंडियन प्रीमियर लीग (Indian Premier League) के मंगलवार को खेले गए मुकाबले में गत चैंपियन मुंबई इंडियंस को हार का मुंह देखना पड़ा.

आईपीएल ने एक प्रेस विज्ञप्ति में कहा कि मुंबई इंडियंस के कप्तान रोहित शर्मा पर जुर्माना लगाया गया है क्योंकि उनकी टीम ने 20 अप्रैल को चेन्नई के एमए चिदंबरम स्टेडियम में इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) 2021 के मैच के दौरान धीमी गति से ओवर रेट बनाए रखा था. इस सीजन में मुंबई इंडियंस की पहली गलती है तो आईपीएल आचार संहिता के अनुसार रोहित शर्मा पर 12 लाख रुपये का जुर्माना ही लगाया गया है. अगर ये गलती लगातार की जाती है तो मुंबई इंडियंस के कप्‍तान को एक मैच के लिए निलंबन का सामना भी करना पड़ा सकता है.

बता दें कि टॉस जीत कर पहले बल्लेबाजी करने आयी मुंबई की टीम ने 9 विकेट खोकर 137 रन बना पायी. इस आसान से लक्ष्य को दिल्ली ने 5 गेंद शेष रहते 4 विकेट खोकर लक्ष्य पा लिया. दिल्ली की जीत के हीरो शिखर धवन और अमित मिश्रा रहे. अमित मिश्रा ने जहां गेंदबाजी में कमाल करते हुए 4 विकेट लिए तो शिखर धवन ने 45 रनों की शानदार पारी खेली. मुंबई इंडियंस की तरफ से कप्तान रोहित शर्मा ने सबसे ज्यादा 44 रन बनाए.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें