1. home Hindi News
  2. sports
  3. cricket
  4. ipl 2021 csk vs rr ravindra jadeja should become captain of chennai super kings after ms dhoni says michael vaughan rkt

IPL 2021 CSK vs RR: धौनी के बाद ये स्टार ऑलराउंडर थामेगा चेन्नई सुपर किंग्स की कमान, माइकल वॉन ने CSK की कप्तानी को लेकर कही ये बात

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
धौनी के बाद ये स्टार ऑलउंडर थामेगा चेन्नई सुपर किंग्स की कमान
धौनी के बाद ये स्टार ऑलउंडर थामेगा चेन्नई सुपर किंग्स की कमान
फोटो - ट्वीटर

IPL 2021 CSK vs RR : मोईन अली और रवींद्र जडेजा के फिरकी के जादू से चेन्नई सुपरकिंग्स (Chennai Super Kings) ने इंडियन प्रीमियर लीग में सोमवार को यहां राजस्थान रॉयल्स को 45 रन से हराया दिया. 189 रन के लक्ष्य का पीछा करती हुई रॉयल्स की टीम चेन्नई के गेंदबाजों के शानदार प्रदर्शन के आगे नौ विकेट पर 143 रन ही बना सकी. इस मैच में स्टॉर ऑलराउंडर रविन्द्र जडेजा (Ravindra Jadeja ) ने शानदार प्रदर्शन किया. वहीं इस मैच के बाद इंग्लैंड के पूर्व कप्तान माइकल वॉन (Michael Vaughan) ने एम एस धोनी (MS Dhoni) के बाद चेन्नई सुपर किंग्स (CSK) का कप्तानी को लेकर बड़ा बयान दिया.

इंग्लैंड के पूर्व कप्तान माइकल वॉन ने कल के मैच में चेन्नई को मिले जीत के बाद कहा कि आप भले ही कहें कि एम एस धोनी 2-3 मुकाबले और खेलने वाले हैं लेकिन ईमानदारी से कहूं तो वो इसके बाद नहीं खेलेंगे. एक स्पोर्ट वेबसाइट से बात करते हुए उन्होंने कहा कि मेरे हिसाब से रविंद्र जडेजा इस तरह के क्रिकेटर हैं जिसके आस-पास मैं टीम बनाना चाहुंगा। मेरे हिसाब से वो बैटिंग, बॉलिंग और फील्डिंग तीनों में जबरदस्त हैं.

बता दें कि रविंद्र जडेजा ने राजस्थान रॉयल्स के खिलाफ मुकाबले में जबरदस्त प्रदर्शन किया. उन्होंने दो अहम विकेट चटकाए और चार कैच भी पकड़े. वहीं पूर्व भारतीय कप्तान एमएस धौनी बतौर सीएसके कप्तान 200वां मैच खेलनेवाले क्रिकेटर बन गये हैं. उन्होंने आइपीएल में 177 मैच और चैम्पियंस लीग में 23 मैचों में कप्तानी की है. इससे पहले धौनी ने पंजाब के खिलाफ पिछले मैच में चेन्नई टीम के लिए आइपीएल में 200वां मैच खेला था. बतौर कप्तान धोनी का जीत का सक्सेस रेट 58.73% का रहा है.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें