1. home Hindi News
  2. sports
  3. cricket
  4. ipl 2021 csk vs rcb ravindra jadeja breaking havoc on rcb equals chris gayles 10 year old record smashes harshal patel 37 runs in an over avd

IPL 2021 CSK vs RCB : आरसीबी पर कहर बनकर टूटे जडेजा, क्रिस गेल के 10 साल पुराने रिकॉर्ड की बराबरी की

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
आरसीबी पर कहर बनकर टूटे जडेजा
आरसीबी पर कहर बनकर टूटे जडेजा
twitter
  • चेन्नई सुपर किंग्स ने आरसीबी को 69 रनों से हराया

  • चेन्नई ने दर्ज की लगातार चौथी जीत, अंक तालिका में टॉप पर पहुंचे

  • जडेजा ने क्रिस गेल के 10 साल पुराने रिकॉर्ड की बराबरी की

आईपीएल 2021 के 19वें मुकाबले में चेन्नई ने रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु पर सुपर जीत दर्ज की. धौनी की अगुआई वाली सीएसके ने आरसीबी के विजय अभियान को रोक दिया और 69 रनों से रौंदकर लगातार चौथी जीत दर्ज की.

चेन्नई की जीत में रविंद्र जडेजा की बड़ी भूमिका रही. उन्होंने आरसीबी के खिलाफ ऑलराउंडर प्रदर्शन दिखाया. सर जडेजा ने न केवल बल्ले से रन बरसाये, बल्कि गेंद और फील्डिंग से भी खासा प्रभावित किया. जडेजा ने 28 गेंदों में 4 चौके और 5 छक्के की मदद से नाबाद 62 रन बनाये.

जडेजा ने इस दौरान आईपीएल में यूनिवर्स बॉस क्रिस गेल के के 10 साल पुराने रिकॉर्ड की बराबरी भी कर ली. दरअसल जडेजा ने चेन्नई की पारी के 20वें ओवर में 7 गेंदों में 36 रन बनाये. इस दौरान उन्होंने 5 छक्के और एक चौके भी जमाये. हर्षल पटेल के ओवर में जडेजा ने लगातार 4 गेंद पर छक्का जमाया था. इससे पहले गेल ने 8 मई 2011 को कोच्चि टस्कर्स के खिलाफ 7 गेंदों में 36 रन बनाये थे.

गेंदबाजी और फील्डिंग में भी जडेजा ने किया कमाल

जडेजा ने बल्लेबाजी के साथ-साथ गेंदबाजी और फील्डिंग में भी कमाल दिखाया. उन्होंने 4 ओवर में केवल 13 रन देकर 3 विकेट चटकाये. जिसमें एक ओवर मेडन भी डाला. जडेजा ने फील्डिंग में भी कमाल करते हुए क्रिस्चियन को रन आउट किया.

Posted By - Arbind Kumar Mishra

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें