1. home Hindi News
  2. sports
  3. cricket
  4. ipl 2021 csk vs rcb captain virat kohli is happy despite defeat to chennai super kings praised ravindra jadejas all rounder performance before t20 world cup avd

IPL 2021 CSK vs RCB : जडेजा से मार खाकर भी क्यों खुश हैं कोहली ? कारण जानेंगे तो रह जाएंगे दंग

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
IPL 2021 CSK vs RCB
IPL 2021 CSK vs RCB
pti photo
  • चेन्नई के हाथों करारी शिकस्त के बावजूद खुश हैं विराट कोहली

  • मैच के बाद विराट कोहली ने जडेजा की जमकर तारीफ की और टी20 वर्ल्ड कप से पहले उसके प्रदर्शन पर खुश हुए

  • आईपीएल 2021 में कोहली सेना की पहली हार, चेन्नई ने 69 रनों से हराया

आईपीएल 2021 के 19वें मुकाबले में महेंद्र सिंह धौनी की टीम चेन्नई सुपर किंग्स के हाथों करारी हार का सामने करने के बावजूद रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु के कप्तान विराट कोहली खुश हैं. उन्होंने मैच के बाद अपनी खुशी जाहिर की.

हालांकि जब मैदान में रविंद्र जडेजा छक्कों और चौकों की बरसात कर रहे थे, उस समय विराट कोहली के चेहरे का रंग उतर गया था. जडेजा जैसे-जैसे छक्का लगा रहे थे, वैसे-वैसे कोहली परेशान हो रहे थे. उन्हें कुछ समझ में नहीं आ रहा था कि आखिरी जडेजा को कैसे रोका जाए. दरअसल जडेजा ने 20वें ओवर में हर्षल पटेल को 5 छक्का और 1 चौके की मदद से 36 रन जड़ दिये.

भले ही कोहली मैदान पर जडेजा के आक्रमण से परेशान दिखे, लेकिन मैच खत्म होने के बाद कोहली ने जडेजा की जमकर तारीफ की और उनके प्रदर्शन को देखकर काफी खुश भी हुए.

कोहली ने प्रेजेंटेशन समारोह में कहा, जडेजा की काबिलियत हर कोई देख सकता है. मैं उसे बल्ले और गेंद और मैदान पर प्रदर्शन करते हुए देखकर बहुत खुश हूं. दरअसल कोहली जडेजा के प्रदर्शन को देखकर खुश इसलिए हैं, क्योंकि इस साल आखिरी में भारत को टी20 वर्ल्ड कप खेलना है और उससे पहले जडेजा का ऑलराउंडर प्रदर्शन काफी सकारात्म है.

उन्होंने कहा, दो महीनों के बाद वह भारतीय टीम के लिये खेलेगा और आपके मुख्य ऑलराउंडर को बल्ले से अच्छा करते हुए देखना हमेशा सुखद होता है. जब वह अच्छा खेलता है और आत्मविश्वास से भरा होता है तो इससे कई मौके मिलते हैं.

गौरतलब है कि जडेजा ने 28 गेंदों में 5 छक्के और 4 चौकों की मदद से नाबाद 62 रन बनाये. उसके बाद गेंदबाजी में 4 ओवर में केवल 13 रन देकर 3 विकेट चटकाये, जिसमें एक ओवर मेडन भी डाला. इसके अलावा जडेजा ने फील्डिंग में भी कमाल करते हुए क्रिस्चियन को रन आउट भी किया.

Posted By - Arbind Kumar Mishra

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें