1. home Home
  2. sports
  3. cricket
  4. ipl 2021 csk vs mi weather forecast and pitch report probable playing 11 avd

IPL 2021 CSK vs MI: चेन्नई और मुंबई के मुकाबले में कैसा रहेगा मौसम का मिजाज, देखें पिच रिपोर्ट

30 बजे से दुबई इंटरनेशनल स्टेडियम में होगा.

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
चेन्नई और मुंबई के मुकाबले में कैसा रहेगा मौसम का मिजाज
चेन्नई और मुंबई के मुकाबले में कैसा रहेगा मौसम का मिजाज
twitter

Indian Premier League 2021 चेन्नई सुपर किंग्स और मुंबई इंडियंस के बीच मुकाबले के साथ आईपीएल 2021 के दूसरे चरण की शुरुआत आज से हो जाएगी. आईपीएल की दो सफल टीमों के बीच मुकाबला बेहद रोमांचक होने की संभावना जतायी जा रही है. पांच बार की चैंपियन मुंबई और तीन बार की चैंपियन चेन्नई के बीच मुकाबला भारतीय समय के अनुसार शाम 7:30 बजे से दुबई इंटरनेशनल स्टेडियम में होगा. आइये दोनों टीमों के बीच भिड़‍ंत से पहले जानें मौसम का मिजाज और पिच रिपोर्ट.

साफ और गर्म रहेगा मौसम

चेन्नई और मुंबई के बीच भिड़ंत से पहले दुबई का मौसम साफ और शुष्क बताया जा रहा है. गर्म रहने से खिलाड़ियों को काफी दिक्कत हो सकती है.

पिच रिपोर्ट

दुबई के पिच में तेज गेंदबाजों और स्पिनरों के लिए अच्छा बताया जा रहा है. यहां हाई स्कोरिंग मैच होने की संभावना नहीं है. यहां पहले पारी में औसत 172 रन बने हैं. टॉस जीतकर कोई भी टीमें यहां पहले गेंदबाजी करना चाहेगी. ऐसा इसलिए क्योंकि यहां पहले गेंदबाजी करने वाली टीम अधिक बार जीत दर्ज की है. दुबई में हुए 26 मुकाबलों में यहां 16 बार टारगेट का पीछा करने वाली टीम ने जीत दर्ज की है.

चेन्नई पर मुंबई का पलड़ा भारी

आईपीएल में चेन्नई और मुंबई के बीच अब तक कुल 33 मुकाबले हुए हैं. जिसमें मुंबई की टीम ने 20 बार और चेन्नई की टीम ने 13 बार जीत दर्ज की है.

टीमें इसप्रकार

मुंबई की संभावित एकादश : क्विंटन डी कॉक, रोहित शर्मा, सूर्यकुमार यादव, ईशान किशन, कुणाल पांड्या, कीरोन पोलार्ड, हार्दिक पांड्या, राहुल चाहर, नाथन कूल्टर-नाइल/एडम मिल्ने/जयंत यादव, जसप्रीत बुमराह और ट्रेंट बोल्ट.

चेन्नई की संभावित एकादश: रुतुराज गायकवाड़, फाफ डु प्लेसिस/रॉबिन उथप्पा, मोइन अली, सुरेश रैना, अंबाती रायुडू, रवींद्र जडेजा, एमएस धोनी, ड्वेन ब्रावो, शार्दुल ठाकुर, लुंगी एनगिडी, दीपक चाहर.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें