1. home Hindi News
  2. sports
  3. cricket
  4. ipl 2021 corona pandemic how australian cricketers will return home ca refuses to give chartered plane avd

IPL 2021 : कैसे घर लौटेंगे ऑस्ट्रेलियाई क्रिकेटर ? सीए ने चार्टर्ड प्लेन देने से किया इनकार

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
कैसे घर लौटेंगे ऑस्ट्रेलियाई क्रिकेटर ?
कैसे घर लौटेंगे ऑस्ट्रेलियाई क्रिकेटर ?
pti photo

IPL 2021 corona pandemic : भारत में कोरोना की बढ़ते संक्रमण ने सभी के होश उड़ा दिये हैं. इधर ऑस्ट्रेलिया के भारत से सभी उड़ानों को बैन करने के बाद आईपीएल खेल रहे दर्जनों ऑस्ट्रेलियाई क्रिकेटरों के सामने घर लौटने की समस्या उत्पन्न हो गयी है.

इधर आईपीएल में शामिल ऑस्ट्रेलियाई खिलाड़ियों को उस समय झटका लगा, जब क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया ने चार्टर्ड प्लेन देने से इनकार कर दिया.

सीए ने कहा, भारत से ऑस्ट्रेलियाई क्रिकेटरों को स्वदेश लाने के लिये चार्टर्ड विमान की व्यवस्था करने की अभी उनकी कोई योजना नहीं है. मालूम हो मुंबई इंडियंस के बल्लेबाज क्रिस लिन ने क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया से आईपीएल खत्म होने के बाद चार्टर्ड विमान की व्यवस्था करने का आग्रह किया था.

क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया ने कहा, अभी हम बीसीसीआ, ऑस्ट्रेलियाई क्रिकेटर्स संघ और खिलाड़ियों के संपर्क में हैं. मालूम हो ऑस्ट्रेलिया के तीन खिलाड़ियों ने बीच आईपीएल में ही स्वदेश लौट गये. भारत के ऑफ स्पिनर रविचंद्रन अश्विन ने भी कोरोना का हवाला देकर खुद को टीम से अलग कर लिया है. बताया जा रहा है कि अश्विन के परिवार वाले कोरोना की चपेट में हैं.

गौरतलब है कि कोरोना के कारण ही केकेआर और रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु के बीच होने वाले मुकाबले को स्थगित कर दिया गया. दरअसल केकेआर के दो खिलाड़ी कोरोना पॉजिटिव पाये गये, जिसके बाद सोमवार को होने वाले मुकाबले को स्थगित करने का फैसला लिया गया.

Posted By - Arbind Kumar Mishra

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें