1. home Hindi News
  2. sports
  3. cricket
  4. ipl 2021 chennai super kings sought help from all rounder ravindra jadeja for captain mahendra singh dhoni avd

IPL 2021 : चेन्नई ने कप्तान धौनी के लिए मांगी जडेजा से मदद, जानें क्या है मामला

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
चेन्नई ने कप्तान धौनी के लिए मांगी रविंद्र जडेजा से मदद
चेन्नई ने कप्तान धौनी के लिए मांगी रविंद्र जडेजा से मदद
pti photo

आईपीएल 2021 पार्ट टू का आयोजन यूएई में होना तय हो चुका है. बीसीसीआई ने आमसभा में इसको लेकर फैसला लिया. बीसीसीआई ने बताया कि यूएई में आईपीएल 2021 के बाकी बचे मैच सितंबर से अक्टूबर के बीच कराये जाएंगे. इधर आईपीएल की फ्रेंचाइजी टीम चेन्नई सुपर किंग्स ने अपने कप्तान महेंद्र सिंह धौनी की मदद के लिए ऑलराउंडर रविंद्र जडेजा से मदद की गुहार लगा दी है.

दरअसल आईपीएल 2021 के फिर से बहाल होने की खबर के बाद से सभी फ्रेंचाइजी फिर से सक्रिय हो गये हैं. खिलाड़ी भी फिलहाल जहां हैं, वहीं कड़े अभ्यास से जुड़ गये हैं. चेन्नई सुपर किंग्स के कप्तान और टीम इंडिया के पूर्व विकेट कीपर बल्लेबाज महेंद्र सिंह धौनी इस समय अपने गृह नगर रांची में हैं. जहां अपने परिवार के साथ बेहतरीन समय गुजार रहे हैं.

धौनी इस समय अपने घर आये नये मेहमान की सेवा में व्यस्त हैं. इसकी जानकारी खुद उनकी पत्नी साक्षी ने अपने इंस्टाग्राम पेज पर एक वीडियो पोस्ट कर दी.

धौनी उस वीडियो में अपने घोड़े चेतक को मालिश करते नजर आ रहे हैं. अब धौनी के इसी वीडियो को लेकर चेन्नई सुपर किंग्स ने कप्तान धौनी की मदद के लिए जडेजा से मदद मांगी है. चेन्नई ने धौनी का वीडियो पोस्ट करते हुए लिखा, धौनी अपने नये मेहमान को लाड़ प्‍यार कर रहे हैं. रवींद्र जडेजा उनके लिए कोई टिप्‍स?

दरअसल रविंद्र जडेजा के बारे में सभी को मालूम है कि उन्हें घोड़ों से कितना लगाव है. उनके घर पर कई रंग के घोड़े हैं, जिसमें सवारी करते, उनका देखरेख करते जडेजा कई वीडियो अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर कर चुके हैं. जडेजा अपनी राजपूताना शान के लिए भी मशहूर हैं. मैदान पर जब भी वो शतक या फिर अर्धशतक जमाते हैं, तो अपने बल्ले से ही तलवारबाजी करते नजर आ जाते हैं.

मालूम हो चेन्नई सुपर किंग्स के लिए जितना महत्व धौनी महत्व रखते हैं, उतना ही रविंद्र जडेजा. मौजूदा आईपीएल में जडेजा ने अपने बल्ले, गेंदबाजी और फिल्डिंग से काफी प्रभावित भी किया. आईपीएल 2021 में फिलहाल चेन्नई की टीम अंक तालिका में दूसरे स्थान पर मौजूद है.

posted by - arbind kumar mishra

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें