1. home Hindi News
  2. sports
  3. cricket
  4. ipl 2021 big shock to punjab kl rahul complains of severe pain in appendicitis may be out of ipl mayank agarwal is commanded by punjab kings avd

IPL 2021 : पंजाब को बड़ा झटका, केएल राहुल हो सकते हैं आईपीएल से बाहर, मयंक को टीम की कमान

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
केएल राहुल हो सकते हैं आईपीएल से बाहर
केएल राहुल हो सकते हैं आईपीएल से बाहर
pti photo
  • पंजाब को बड़ा झटका, आईपीएल से बाहर हो सकते हैं केएल राहुल

  • केएल राहुल को अपेंडिसाइटिस में तेज दर्द की शिकायत, सर्जरी के लिए मुंबई रवाना

  • फ्रेंचाइजी को उम्मीद राहुल की 10 दिनों में हो जाएगी वापसी

आईपीएल 2021 में लगातार हार का सामना कर रही पंजाब किंग्स के लिए अच्छी खबर नहीं है. जबरदस्त फॉर्म में चल रहे कप्तान केएल राहुल पूरे टूर्नामेंट से बाहर हो सकते हैं.

दरअसल लोकेश राहुल अपेंडिसाइटिस में तेज दर्द की शिकायत के बाद दिल्ली के खिलाफ मुकाबले से हट गये. उनकी जगह मयंक अग्रवाल ने टीम की कमान संभाल ली. अब खबर आ रही है कि मयंक अग्रवाल सर्जरी और इलाज के लिए मुंबई रवाना हो गये हैं. वह कम से कम दो सप्ताह या पूरे टूर्नामेंट के लिए बाहर हो सकते हैं.

पंजाब किंग्स ने अपने बयान में बताया कि राहुल ने शनिवार को रात पेट में गंभीर दर्द की शिकायत की. उन्हें दवा दी गयी, लेकिन उसके बावजूद भी उन्हें आराम नहीं मिला. उन्हें जांच के लिए इमरजेंसी में ले जाया गया, जिसमें पता चला कि उनके अपेंडिसाइटिस में गंभीर समस्या है.

फ्रेंचाइजी ने बताया कि राहुल की सर्जरी रविवार रात को ही मुंबई के ब्रीच कैंडी अस्पताल में होगी. हालांकि फ्रेंचाइजी को उम्मीद है कि वो एक सप्ताह से 10 दिनों के अंदर वापसी कर लेंगे.

क्या राहुल को वापसी में बायो बबल से मिल सकती है छूट

देश में बढ़ते कोरोना संक्रमण को देखते हुए आईपीएल 2021 का आयोजन सुरक्षित बोया बबल में हो रहा है. जिसमें खिलाड़ियों के लिए बहुत कड़े नियम बनाये गये हैं. अब जब राहुल सर्जरी के लिए बायो बबल से बाहर आ चुके हैं, तो उनकी वापसी के लिए उन्हें कुछ छूट मिलेगी या फिर उन्हें भी जरूरी 7 दिनों के कोरेंटिन नियम का पालन करना होगा.

मौजूदा सत्र में अपने अभियान को पटरी पर लाने की कोशिश में लगे पंजाब किंग्स के लिए राहुल की अनुपस्थिति बड़ा झटका है. राहुल ने मौजूदा सत्र में 66.20 की औसत से 331 रन बनाकर टीम की शानदार अगुवायी की है.

Posted By - Arbind Kumar Mishra

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें