1. home Home
  2. sports
  3. cricket
  4. ipl 2021 before the match against kkr wanindu hasaranga dushmantha chameera left rcb avd

IPL 2021: केकेआर के खिलाफ मुकाबले से पहले दो खिलाड़ियों ने छोड़ा आरसीबी का साथ, कोहली की मुश्किलें बढ़ीं

श्रीलंका के वनिन्दु हसरंगा और दुष्मंथा चमीरा को आरसीबी ने दूसरे फेज की शुरुआत से पहले अपनी टीम के साथ जोड़ा था, लेकिन अब टीम ने दोनों खिलाड़ियों को बायो बबल से रिलीज कर दिया है.

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
हसरंगा और दुष्मंथा चमीरा को आरसीबी ने किया रिलीज
हसरंगा और दुष्मंथा चमीरा को आरसीबी ने किया रिलीज
twitter

आईपीएल 2021 के एलिमिनेटर मुकाबले में आज कोलकाता नाइट राइडर्स और रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर की टीमें आमने-सामने होंगी. लेकिन केकेआर के खिलाफ महत्वपूर्ण मुकाबले से पहले विराट कोहली की टीम को बड़ा झटका लगा है.

दो स्टार क्रिकेटरों ने टीम को बीच में छोड़कर चले गये. दरअसल श्रीलंका के वनिन्दु हसरंगा और दुष्मंथा चमीरा को आरसीबी ने दूसरे फेज की शुरुआत से पहले अपनी टीम के साथ जोड़ा था, लेकिन अब टीम ने दोनों खिलाड़ियों को बायो बबल से रिलीज कर दिया है.

हसरंगा और चमीरा ने टूर्नामेंट के बीच में आरसीबी का साथ क्यों छोड़ा

वनिन्दु हसरंगा और दुष्मंथा चमीरा ने रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर को छोड़ने का फैसला इसलिए लिया क्योंकि दोनों को टी20 वर्ल्ड कप क्वालीफायर मैच के लिए अपनी श्रीलंकाई टीम के साथ जुड़ना है.

हरसंगा और चमीरा के लिए खास नहीं रहा आईपीएल 2021

हसरंगा और चमीरा के लिए के आईपीएल 2021 खास नहीं रहा. हसरंगा को आरसीबी ने दो मैचों में प्लेइंग में शामिल किया, जिसमें उन्होंने केवल 1 रन बनाये और एक भी विकेट नहीं ले पाये. दूसरी ओर दुष्मंथा चमीरा को आईपीएल में डेब्यू का भी मौका नहीं मिला.

गौरतलब है कि आईपीएल 2021 के एलिमिनेटर में आज रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर और कोलकाता नाइट राइडर्स के बीच भिड़ंत होगी. दोनों टीमें शारजाह के मैदान पर आमने-सामने होंगी. आज के मुकाबले में जीतने वाली टीम को फाइनल में पहुंचने के लिए दिल्ली से भिड़ना होगा, तो हारने वाली टीम का सफर यहां समाप्त हो जाएगा.

विराट कोहली की टीम अबतक ट्रॉफी नहीं जीत पायी है. कोहली की कोशिश होगी कि टीम की चैंपियन बनाकर ही कप्तानी से विदाई लें. कोहली ने आईपीएल शुरू होने से पहले ही आरसीबी की कप्तानी छोड़ने का फैसला किया था.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें