1. home Hindi News
  2. sports
  3. cricket
  4. india vs new zealand fans praying to indradev to save india from defeat flood of memes on icc world test championship final virat kohli shami avd

भारत को हार से बचाने के लिए फैन्स कर रहे इंद्रदेव से प्रार्थना, WTC Final पर मीम्स की बाढ़

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
भारत को हार से बचाने के लिए फैन्स कर रहे इंद्रदेव से प्रार्थना
भारत को हार से बचाने के लिए फैन्स कर रहे इंद्रदेव से प्रार्थना
twitter

भारत और न्यूजीलैंड (India vs new zealand ) के बीच वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप (ICC world Test Championship Final ) का फाइनल मुकाबला बेहद रोमांचक मोड़ पर पहुंच चुका है. भारत की दूसरी पारी केवल 170 रन पर सिमट गयी. कीवी टीम को मुकाबला जीतने के लिए 53 ओवर में 139 रन चाहिए.

भारतीय टीम पर लगातार हार का खतरा मंडरा रहा है. भारत को हार टालने के लिए तीसरे और आखिरी सत्र में विकेट लेने के साथ-साथ रन रोकना जरूरी हो गया है.

इधर टीम इंडिया पर हार के खतरे को देखते हुए फैन्स बारिश को बुलाने लगे हैं. कल तक मैच में बारिश से परेशान फैन्स अब चाह रहे हैं कि फिर से मौसम खराब हो जाए और बारिश शुरू हो जाए. ताकी टीम इंडिया की हार टल जाए.

फैन्स लगातार सोशल मीडिया पर मीम्स बना रहे हैं और भगवान से बारिश की मांग कर रहे हैं. फैन्स बॉलीवुड फिल्म लगान की तसवीर को शेयर कर बारिश आने की प्रार्थना कर रहे हैं.

इधर कुछ फैन्स रहाणे की खराब पारी पर भी मीम्स बना रहे हैं. एक यूजर ने महाभारत की दो तसवीरें डालकर रहाणे को ट्रोल किया. एक तसवीर में अर्जुन निराश बैठे हैं, जिस पर यूजर ने लिखा, कोहली की कप्तानी में रहाणे. वहीं दूसरी तसवीर अर्जुन के आक्रामक अंदाज वाला डाला, जिसमें यूजर ने लिखा, अपनी कप्तानी में रहाणे. दरअसल ऑस्ट्रेलिया में रहाणे ने अपनी कप्तानी में भारत को बॉर्डर गावस्कर ट्रॉफी जीताया था.

गौरतलब है वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप के फाइनल मुकाबले में बारिश ने तीन दिन का खेल पूरी तरह से खराब कर दिया. जबकि दो दिन खराब रोशनी के कारण कई ओवर के मैच नहीं हो पाये. फाइनल के लिए आईसीसी ने एक दिन रिजर्व डे के रूप में रखा था. रिजर्व डे में बारिश की कोई आशंका नहीं है. साउथम्पटन का मौसम पूरी तरह से साफ है.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें