1. home Hindi News
  2. sports
  3. cricket
  4. india vs new zealand 2nd test mayank agarwal hits fourth test century virat kohli and rahul dravid rkt

IND vs NZ: मयंक अग्रवाल ने शानदार शतक जड़कर बढ़ाया कोच राहुल द्रविड़ का सिरदर्द, सामने आयी बड़ी वजह

भारत-न्यूजीलैंड दूसरे टेस्ट मैच में टीम इंडिया के ओपनर मयंक अग्रवाल ने जोरदार शतक जड़कर ने कोच राहुल द्रविड़ और विराट कोहली का सिरदर्द बढ़ा दिया है.

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
Mayank Agarwal
Mayank Agarwal
फोटो - BCCI ट्वीटर

India Vs New Zealand 2nd Test : भारत और न्यूजीलैंड के बीच मुंबई के वानखेड़े स्टेडियम में दूसरा टेस्ट खेला जा रहा है. मैच का पहला दिन भारतीय बल्लेबाज मंयक अग्रवाल (Mayank Agarwal) के नाम रहा. मंयक अग्रवाल ने शानदार शतक जड़ कर टीम इंडिया को मुकाबले में बढ़त दिलायी. टीम इंडिया ने दूसरे टेस्ट के पहले दिन स्टंप तक चार विकेट पर 221 रन बनाये. सलामी बल्लेबाज 246 गेंदों में 120 बनाकर क्रीज पर डटे हुए हैं. अपनी इस पारी में उन्होंने 14 चौकों और 4 शानदार छक्के लगाकर कीवी गेंदबाजों की जमकर खबर ली. वहीं मंयक के इस शतक से टीम इंडिया के कई खिलाड़ियों पर संकट के बादल मंडराने लगे हैं.

भारत- न्यूजीलैंड के बीच खेले जा रहे दूसरे टेस्ट में विराट कोहली के वापस लौटने के बाद मयंक अग्रवाल का प्लेइंग इलेवन से ड्रॉप होना लगभग तय हो चुका था, लेकिन अजिंक्य रहाणे के चोटिल होने की वजह से अग्रवाल को एक और मौका मिल गया, जिसे उन्होंने बखूबी भुनाया. अब सवाल ये उठता है कि मंयक के शानदार फॉर्म को देखते हुए टीम इंडिया उन्हें आगे के मैचों में प्लेइंग इलेवन में जगह देगी. और अगर मंयक को टीम में जगह मिलती है तो फिर किस बल्लेबाज को ड्रॉप किया जाएगा. बता दें कि टीम इंडिया को दिसबंर में ही दक्षिण अफ्रीका के दौरे पर जाना है.

मंयक ने बढ़ाया कोच का सरदर्द 

अगली सीरीज (दक्षिण अफ्रीका में या फिर वेस्टइंडीज के खिलाफ घरेलू) में रोहित शर्मा और केएल राहुल की वापसी के बाद मयंक को अंतिम एकादश में जगह मिलना मुश्किल होगा, लेकिन उन्होंने शतक जड़ कर कोच राहुल द्रविड़ के लिए अच्छी सिरदर्दी बढ़ा दी है. चेतेश्वर पुजारा की खराब फॉर्म जारी रही, जबकि कप्तान विराट कोहली भी खाता खोले बिना आउट हो गये, जिससे भारत का स्कोर तीन विकेट पर 80 रन हो गया था और टीम ने चौथा विकेट 160 रन पर गंवाया, पर एक छोर से मंयक टीम इंडिया की कमान संभाली रही. टेस्ट क्रिकेट में अपनी चौथी शतकीय पारी के दौरान उन्होंने 14 चौके और चार छक्के लगाये.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें