1. home Hindi News
  2. sports
  3. cricket
  4. india vs england 4th t20i latest news updates kl rahul poor form continue suryakumar yadav team india probable playing 11 captain virat kohli rkt

India vs England : चौथे T20 में ऐसी होगी टीम इंडिया की प्‍लेइंग इलेवन! KL Rahul की जगह लेंगे सूर्यकुमार यादव?

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
KL Rahul की जगह लेंगे सूर्यकुमार यादव?
KL Rahul की जगह लेंगे सूर्यकुमार यादव?
twitter

India vs England : भारत और इंग्लैंड के बीच अहमदाबाद के नरेन्द्र मोदी स्टेडियम में आज सीरीज का चौथा मैच खेला जायेगा. यह मैच में भारत का हाल करो या मरो वाला है. तीसरे टी-20 में मिली हार के बाद भारत इस सीरीज में 2-1 से पिछड़ गया है. भारत को अगर इस सीरीज में जीतना है तो उसे हर हाल में ये मैच अपने नाम करना होगा. वहीं टीम इंडिया के लिए मैच से पहले टीम सेलेक्शन करना बहुत बड़ी चुनौती है. अब तक खेले गये तीनों मुकाबलों में भारत के टीम सेलेक्शन को लेकर काफी सवाल उठ रहे हैं.

ओपनिंग भारत के लिए बनी बड़ी समस्या 

भारत के लिए ओपनिंग सबसे बड़ी समस्या बनी हुई है. अब तक खेले गये तीनों मुकाबलों में भारत ने तीन ओपनिंग जोड़ी को मैदान में उतारा है. तीनों मैचों में पारी की शुरूआत करने आये केएल राहुल पर सबसे ज्यादा सवाल उठ रहे हैं. पिछले मुकाबले में केएल राहुल एक बार फिर शून्य पर आउट हुए थें. पिछले तीन मैचों में उन्होंने मात्र 1 रन बनाया है और दो मैचों में तो वह शून्य पर आउट हुए. इस मैच में यह अंदाजा लगाया जा रहा है कि उन्हें बाहर कर सूर्यकुमार यादव को दोबारा मौका दिया जा सकता है. सूर्यकुमार को दूसरे टी20 में डेब्यू कराने के बाद बिना खिलाए ही तीसरे टी20 से बाहर कर दिया गया था.

केएल राहुल  की जगह सुर्यकुमार यादव को मिलेगा जगह ?

हांलाकि तीसरे मुकाबले के बाद प्रेस कॉन्फ्रेंस में बिराट कोहली ने राहुल की तारीफ करते हुए कहा कि कुछ मैच पहले मैं खराब फॉर्म से गुजर रहा था. राहुल चैंपियन खिलाड़ी हैं. कोहली ने आगे कहा कि हम आगे के मौचों में भी उनसे ही पारी की शुरुआत करवाएंगे. बता दें कि पहले तीनों टी-20 मैचों में इंग्लैंड के तूफानी गेंदबाजों मार्क वुड और जोफ्रा आर्चर ने पहले छह ओवरों में भारतीय बल्लेबाजों को काफी परेशान किया है.

इस प्लेइंग इलेवन के साथ उतर सकता है भारत 

भारत प्लेइंग इलेवन- रोहित शर्मा, इशान किशन, विराट कोहली, ऋषभ पंत, श्रेयस अय्यर, सूर्यकुमार यादव, हार्दिक पंड्या, वॉशिंगटन सुंदर, शार्दुल ठाकुर, भुवनेश्वर कुमार और युजवेंद्र चहल.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें