1. home Hindi News
  2. sports
  3. cricket
  4. india vs england 2021 rishabh pant join indian squad in durham after recovering from covid 19 rkt

India vs England: ऋषभ पंत हुए पूरी तरह से फिट, इंग्लैंड के खिलाफ फिर दिखाएंगे अपना जौहर

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
India vs England, Rishabh Pant
India vs England, Rishabh Pant
फोटो - BCCI

India vs England: इंग्लैंड के खिलाफ अपनी टेस्ट श्रृंखला की शुरुआत से पहले टीम इंडिया के लिए एक अच्छी खबर आयी है. विकेटकीपर बल्लेबाज ऋषभ पंत (Rishabh Pant) कोरोना से पूरी तरह उबर चुके हैं और अब वह पूरी तरह से फिट हैं. पंत अब डरहम में टीम इंडिया (Team India) के बाकी खिलाड़ियों के साथ बायो-बबल में हैं. बीसीसीआई (BCCI) ने गुरुवार सुबह एक ट्वीट के जरिए जानकारी दी. 8 जुलाई को विश्व टेस्ट चैम्पियनशिप (WTC) फाइनल के बाद इंग्लैंड में टीम को मिले लंबे ब्रेक के दौरान पंत कोविड-19 से संक्रमित हो गये थें.

बीसीसीआई ने अपने ट्विटर हैंडल पर ऋषभ पंत की फोटो शेयर करते हुए लिखा है, 'हेलो ऋषभ पंत आपको वापस देकर अच्छा लगा.' डरहम में टीम से जुड़ने से पहले पंत 10 दिनों के लिए आइसोलेशन में थे. बता दें कि भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड ने अपने बयान में कहा, ऋषभ पंत की आरटी-पीसीआर रिपोर्ट निगेटिव आऩे के बाद वह भारतीय टीम में डरहम में शामिल होंगे. बता दें कि कोरोना संक्रमित होने के बाद इस बात की आंशका जतायी जा रही थी कि पंत इंग्लैंड के खिलाफ पहले टेस्ट को मिस कर सकते हैं.

वहीं अभी पहले प्रैक्टिस मैच में पंत की जगह केएल राहुल ने विकेटकीपिंग की जिम्मेदारी संभाली थी. केएल राहुल ने इस अभ्यास में शानदार शतक भी लगाया. अभ्यास मैच टीम को इंग्लैंड के खिलाफ 04 अगस्त से शुरू हो रही पांच मैचों की टेस्ट श्रृंखला से पहले अपनी लय हासिल करने का एक बहुत जरूरी मौका देगा. बता दें कि खिलाड़ियों और उनके परिवार के सदस्यों को पहले ही इंग्लैंड में COVID-19 वैक्सीन की दूसरी खुराक मिल चुकी है.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें