1. home Hindi News
  2. sports
  3. cricket
  4. india vs australia 4th test latest news updates 100 run partnership between shardul thakur and washington sundar brisbane test virat kholi virender sehwag rkt

India vs Australia: शार्दुल और सुंदर ने खेली ऐसी पारी की टेनिस से लेकर क्रिकेट जगत तक हुआ मुरीद, सहवाग ने कहा- 'अति सुंदर ठाकुर'

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
शार्दुल और सुंदर ने खेली शानदार पारी
शार्दुल और सुंदर ने खेली शानदार पारी
फोटो - ‍BCCI

India vs Australia: ब्रिसबेन के गाबा क्रिकेट ग्राउंड पर भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच अंतिम और निर्णाक मुकाबला खेला जा रहा है. चौथे टेस्ट के तीसरे दिन खेले उतरी टीम इंडिया की शुरूआत अच्छी नहीं रही और भारत को एक के बाद एक झटके लगते रहे और 86 रनों के कुल योग पर 6 विकेट गंवा दिया था. एक समय मुश्किल में फंसी टीम इंडिया को इससे उबारा शार्दुल ठाकुर (Shardul Thakur) और वॉशिंगटन सुंदर (Washington Sundar) की जोड़ी ने. दोनो गेंदबाजों ने मैच में शानदार बल्लेबाजी की.

गाबा क्रिकेट ग्राउंड पर भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच खेले जा रहे अंतिम मैच में शार्दुल ठाकुर और वॉशिंगटन सुंदर की जोड़ी ने इतिहास रच दिया. दोनों के 7वें विकेट के लिए शतकीय साझेदारी निभाई और टीम को मुश्किल से निकाला. शार्दुल और सुंदर के इस साझेदारी ने एक नया रिकार्ड भी बनाया, यह जोड़ी आस्ट्रेलिया में सातवें विकेट के लिए शतकीय साझेदारी करने वाले चौथे भारतीय बन गए हैं.

शार्दुल ठाकुर और वॉशिंगटन सुंदर के बीच हुई इस शतकीय साझेदारी की तारीफ भी जमकर हो रही है. भारतीय कप्तान और अभी हाल ही में पिता बने विराट कोहली ने भी इस साझेदारी की तारीफ की. उन्होंने ट्वीट कर लिखा की शार्दुल और सुंदर की यह शानदार पारी है. वहीं टेनिस स्टार महेश भूपति ने लिखा कि शार्दुल ठाकुर और वॉशिंगटन सुंदर की इस जोड़ी को ढ़ेर सारा प्यार. इन दोनों का जुझारुपन बच्चों का सीखने लिए एक पाठ है. वही भारत के पूर्व विस्फोटक बल्लेबाज विरेन्द्र सहवाग ने लिखा कि मेरे पास इस भारतीय टीम के साहस का वर्णन करने के लिए एक शब्द है, और वह है दबंग. उन्होंने आगे मजाकिया अंदाज में लिखा की अति सुंदर ठाकुर.

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें