1. home Home
  2. sports
  3. cricket
  4. ind vs eng ravi shastri warns england no one take virat kohli and team india lightly avd

IND vs ENG: रवि शास्त्री की चेतावनी, विराट कोहली और टीम इंडिया को हलके में लेने की गलती कोई न करे

England vs India 4th Test रवि शास्त्री ने इंग्लैंड की टीम को चेतावनी देते हुए कहा, विराट कोहली और उनकी टीम को हलके में लेने की गलती किसी को नहीं करनी चाहिये.

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
England vs India 4th Test
England vs India 4th Test
pti photo

England vs India 4th Test : टीम इंडिया के मुख्य कोच रवि शास्त्री ने इंग्लैंड के खिलाफ चौथे टेस्ट से पहले टीम इंडिया के खिलाड़ियों का जमकर मनोबल बढ़ाया. उन्होंने कहा, टीम इंग्लैंड के खिलाफ गुरुवार से ओवल पर शुरू हो रहे चौथे टेस्ट से पहले लीड्स में मिली शर्मनाक हार के बारे में सोचने की बजाय लॉर्ड्स की जीत से प्रेरणा लें. रवि शास्त्री ने इंग्लैंड की टीम को चेतावनी देते हुए कहा, विराट कोहली और उनकी टीम को हलके में लेने की गलती किसी को नहीं करनी चाहिये.

शास्त्री ने स्वीकार किया कि तीसरे टेस्ट के पहले ही दिन 78 रन पर आउट होना निर्णायक साबित हुआ, लेकिन उन्होंने कहा कि शृंखला अभी भी खुली है. उन्होंने अपनी किताब ‘स्टारगेजिंग' के प्रचार के सिलसिले में टाइम्स नाउ के साथ बातचीत में कहा, आप बस लॉर्ड्स के बारे में सोचो. पिछला मैच भूल जाओ.

मुझे पता है कि यह कहना आसान है, लेकिन हमें अच्छे पल भी याद रखने चाहिये. खेल में यह सब होता रहता है. शास्त्री ने कहा, लॉर्ड्स में इंग्लैंड का पलड़ा भारी था, लेकिन हमने जीत दर्ज की. पिछले मैच में उन्होंने शानदार गेंदबाजी की और पहले ही दिन हम पर दबाव बना दिया. हम पहले दिन ही बैकफुट पर थे.

उन्होंने प्रसन्नता जताई कि दूसरी पारी में भारतीय टीम 278 रन बना सकी. उन्होंने कहा, हमने दूसरी पारी में जुझारूपन की झलक दिखाई लेकिन पहली पारी में 78 रन पर आउट होने से ही मैच निकल गया था. इसके बावजूद शृंखला अभी खुली है.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें