1. home Hindi News
  2. sports
  3. cricket
  4. ind vs aus 2nd test after stumps virat kohli praised anjikya rahane tweeted top knock from jinks rjh

विराट कोहली ने की रहाणे की तारीफ, ट्‌वीट किया-top knock from Jinks

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
Virat-Rahane
Virat-Rahane
Twitter

भारतीय क्रिकेट टीम (Indian cricket Team) के कप्तान विराट कोहली(Virat Kohli) ने आज ट्वीट कर अजिंक्य रहाणे (ajinkya rahane)की जमकर तारीफ की और उनके शानदार टेस्ट शतक के लिए उन्हें बधाई दी. भारत और आस्ट्रेलिया (Ind vs Aus) के बीच मेलबॉर्न में खेले जा रहे दूसरे टेस्ट मैच के दूसरे दिन का खेल समाप्त होने के बाद विराट कोहली ने यह ट्‌वीट किया.

विराट कोहली अभी पैटरनिटी लीव पर है और कुछ ही दिन पहले आस्ट्रेलिया से लौटे हैं. कोहली ने पहले दिन का खेल समाप्त होने के बाद भी ट्‌वीट किया था और लिखा था-शानदार पहला दिन. गेंदबाजों ने शानदार प्रदर्शन किया और बेहतरीन समाप्ति.

दूसरे दिन के खेल की समाप्ति के बाद कोहली ने लिखा-एक और बेहतरीन दिन, शानदार टेस्ट क्रिकेट खेला गया और रहाणे ने शानदार शतक जड़ा. कोहली ने अजिंक्य रहाणे की जमकर प्रशंसा करते हुए आस्ट्रेलिया के खिलाफ दूसरे टेस्ट मैच में लगाये गये उनके शतक को श्रेष्ठ बताया.

अजिंक्य रहाणे ने आज मेलबर्न ग्राउंड पर अपने कैरियर का 12 वां शतक जड़ा है, जिसकी बदौलत दूसरे दिन का खेल समाप्त होने के बाद टीम इंडिया का स्कोर पांच विकेट के नुकसान पर 277 रन है. टीम ने अभी आस्ट्रेलिया पर 82 रन की बढ़त बना ली है.

भारतीय टीम के इस शुरुआत को काफी पॉजिटिव माना जा रहा है क्योंकि पहले टेस्ट में 36 रन के स्कोर पर आल आउट हो जाने के बाद भारतीय टीम का मनोबल काफी नीचे चला गया था, इसलिए मेलबॉर्न टेस्ट को काफी महत्वपूर्ण माना जा रहा है, क्योंकि इस मैच से भारतीय टीम वापसी कर सकती है.

Posted By : Rajneesh Anand

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें