1. home Home
  2. sports
  3. cricket
  4. icc t20 world cup 2021 india vs australia warm up match virat kohli rohit sharma rkt

T20 World Cup: आज कंगारुओं से दो-दो हाथ करने उतरेगी कोहली एंड कंपनी, भारत के बैटिंग क्रम होगा बड़ा बदलाव!

बता दें कि ऋषभ पंत को सूर्यकुमार यादव से ऊपर भेजा गया था और अब देखना है कि वह बुधवार को किस क्रम पर उतरते हैं. रोहित ने इंग्लैंड के खिलाफ बल्लेबाजी नहीं की लिहाजा इस मैच में वह हाथ आजमाना चाहेंगे.

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
T20 World Cup
T20 World Cup
instagram

ICC T20 World Cup 2021, Ind vs Aus Warm-up : पिछले मैच में जीत के साथ टी-20 विश्व कप की तैयारियां पुख्ता करने वाली भारतीय टीम ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ बुधवार को दूसरे और आखिरी अभ्यास मैच में बल्लेबाजी क्रम को अंतिम रूप देने के इरादे से उतरेगी. भारत को टूर्नामेंट के पहले मैच में रविवार को पाकिस्तान से खेलना है. बतौर कप्तान विराट कोहली और कोच के तौर पर रवि शास्त्री का यह आखिरी टूर्नामेंट है. इंग्लैंड के खिलाफ सोमवार को अभ्यास मैच से पहले ही कोहली ने कहा था कि शीर्ष तीन स्थान तय है, जिसमें केएल राहुल और रोहित शर्मा पारी की शुरुआत करेंगे, जबकि कोहली तीसरे नंबर पर उतरेंगे.

इंग्लैंड के खिलाफ सात विकेट से जीत में 70 रन की पारी खेलने वाले युवा इशान किशन अंतिम एकादश में चयन का दावा पुख्ता कर चुके हैं. रिषभ पंत (नाबाद 29) को सूर्यकुमार यादव से ऊपर भेजा गया था और अब देखना है कि वह बुधवार को किस क्रम पर उतरते हैं. रोहित ने इंग्लैंड के खिलाफ बल्लेबाजी नहीं की लिहाजा इस मैच में वह हाथ आजमाना चाहेंगे. चर्चा का विषय हार्दिक पंड्या बने हुए है, जो इंग्लैंड के खिलाफ सहज नहीं दिखे. वह गेंदबाजी भी नहीं कर पा रहे हैं तो देखना यह होगा कि भारतीय टीम प्रबंधन क्या उन्हें विशुद्ध बल्लेबाज के रूप में उतारता है.

टीम इंडिया के बल्लेबाजी क्रम में होगा बदलाव 

बता दें कि ऋषभ पंत को सूर्यकुमार यादव से ऊपर भेजा गया था और अब देखना है कि वह बुधवार को किस क्रम पर उतरते हैं. रोहित ने इंग्लैंड के खिलाफ बल्लेबाजी नहीं की लिहाजा इस मैच में वह हाथ आजमाना चाहेंगे. चर्चा का विषय हार्दिक पंड्या बने हुए है जो इंग्लैंड के खिलाफ सहज नहीं दिखे. वह गेंदबाजी भी नहीं कर पा रहे हैं तो देखना यह होगा कि भारतीय टीम प्रबंधन क्या उन्हें बल्लेबाज के रूप में टीम में शामिल करता है.

24 तारीख को पहला मुकाबला

भारत और पाकिस्तान के बीच T20 वर्ल्ड कप में 5 मुकाबले हुए हैं, जिसमें आज तक पाकिस्तान भारत से नहीं जीता है. 24 अक्टूबर को दोनों टीमें 2 साल बाद आमने-सामने होंगी. पिछली बार 2019 में भारत और पाकिस्तान के बीच वनडे वर्ल्ड कप में मुकाबला हुआ था, जिसमें भारत ने पाकिस्तान को बड़े अंतर से हराया था.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें