1. home Home
  2. sports
  3. cricket
  4. hardik pandya wife natasa stankovic latest bikini photo viral cricketer comment with fire avd

ब्लैक बिकिनी में पत्नी नताशा को देख हार्दिक पांड्या ने कहा - 'आग लगा दी', देखें तसवीरें

hardik pandya, natasa stankovic, latest bikini photo Viral, Cricketer comment with fire आईपीएल 2021 अनिश्चितकाल के लिए स्थगित होने के बाद टीम इंडिया के खिलाड़ी इस समय अपने परिवार के साथ घर पर समय गुजार रहे हैं. समय-समय पर तसवीरें शेयर कर अपने फैन्स को अपडेट भी कराते रहते हैं. सोशल मीडिया पर हमेशा सक्रिय रहने वाले टीम इंडिया के युवा ऑलराउंडर हार्दिक पांड्या भी अपने परिवार के साथ घर पर अपना क्वालिटी टाइम स्पैंड कर रहे हैं.

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
ब्लैक बिकिनी में नताशा
ब्लैक बिकिनी में नताशा
instagram

आईपीएल 2021 अनिश्चितकाल के लिए स्थगित होने के बाद टीम इंडिया के खिलाड़ी इस समय अपने परिवार के साथ घर पर समय गुजार रहे हैं. समय-समय पर तसवीरें शेयर कर अपने फैन्स को अपडेट भी कराते रहते हैं. सोशल मीडिया पर हमेशा सक्रिय रहने वाले टीम इंडिया के युवा ऑलराउंडर हार्दिक पांड्या भी अपने परिवार के साथ घर पर अपना क्वालिटी टाइम स्पैंड कर रहे हैं.

इस बीच हार्दिक की बेहद खूबसूरत पत्नी नताशा की कुछ तसवीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं. पत्नी की तसवीर को देखकर हार्दिक भी कमेंट करने से खुद को नहीं रोक पाये. लेकिन पांड्या ने जैसा कमेंट किया, उसे देखकर फैन्स काफी मजे ले रहे हैं.

दरअसल हार्दिक पांड्या की पत्नी नताशा स्‍कानकोविच ने ब्लैक बिकिनी में अपनी एक खूबसूरत तसवीर इंस्टाग्राम पर शेयर किया. जिसे केवल 22 घंटे में ही 4 लाख से अधिक लाइक मिल चुके हैं. पत्नी नताशा की तसवीर पर हार्दिक पांड्या ने जो कमेंट किया वो भी काफी वायरल हो रहा है.

दरअसल पांड्या ने पत्नी नताशा की तसवीर को देखकर कमेंट किया और आग वाली इमोजी दिया. साथ में दिल का भी इमोजी दिया. इस पर फैन्स काफी मजे ले रहे हैं. इधर नताश की तसवीर देखकर कुछ ट्रोलरों ने हार्दिक पांड्या को ट्रोल करने का मौका नहीं छोड़ा. एक ट्रोलर ने लिखा, इसलिए पांड्या आउट ऑफ फॉर्म चल रहे हैं.

मालूम हो हार्दिक पांड्या और उनकी पत्नी नताशा कुछ दिनों पहले ही बेटे के माता-पिता बने हैं. पांड्या आईपीएल के दौरान कई बार अपनी पत्नी और बच्चे के साथ अपनी तसवीरें शेयर कर चुके हैं.

गौरतलब है बायो बबल में कुछ खिलाड़ियों के कोरोना पॉजिटिव आने के बाद आईपीएल 2021 को अनिश्चितकाल के लिए स्थगित कर दिया गया. जिसके बाद सभी खिलाड़ी अपने-अपने घर पहुंचे. पांड्या इंग्लैंड दौरे पर टीम का हिस्सा नहीं हैं, लेकिन उम्मीद की जा रही है कि उन्हें टीम इंडिया का कप्तान बनाया जा सकता है. दरअसल विराट कोहली की अगुआई में टीम इंडिया तीन महीने के लिए इंग्लैंड दौरे पर जा रही है. वैसे में श्रीलंका दौरे के लिए पांड्या, धवन को लेकर एक और टीम बनायी जाएगी.

Posted By - Arbind Kumar Mishra

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें