1. home Home
  2. sports
  3. cricket
  4. former india captain ms dhoni celebrated his birthday with his friends and family at ranchi farmhouse see photos rkt

रांची फॉर्महाउस में दोस्तों के साथ कुछ इस अंदाज में Dhoni ने मनाया अपना बर्थडे, तसवीरें हुईं वायरल

पिछले साल 15 अगस्त के दिन वन-डे अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट से संन्यास लेने वाले कैप्टन कूल ने बुधवार को अपना 40वां जन्मदिन मनाया.

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
MS Dhoni Birthday
MS Dhoni Birthday
फोटो - इंस्टाग्राम

MS Dhoni Birthday: दुनिया भर में सबसे लोकप्रिय क्रिकेटरों में से एक होने के बावजूद टीम इंडिया के पूर्व कप्तान महेन्द्र सिंह धौनी लाइमलाइट से दूर रहना पसंद करते हैं. वह शायद ही कभी सोशल मीडिया पर अपनी नीजी जिंदगी के बारे में कभी कुछ पोस्ट करते हो. फैंस को उनकी एक झलक पाने के लिए काफी इंतजार करना पड़ता है, यहां तक कि वह वाइफ साक्षी से माही को फोटो पोस्ट करने के लिए कहते रहते हैं. लाइमलाइट से दूर रहने वाले कैप्टन कूल ने अपना 40वां जन्मदिन में अपने ही अंदाज में मनाया.

रांची फॉर्महाउस में दोस्तों के साथ कुछ इस अंदाज में Dhoni ने मनाया अपना बर्थडे, तसवीरें हुईं वायरल

पिछले साल 15 अगस्त के दिन वन-डे अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट से संन्यास लेने वाले कैप्टन कूल ने बुधवार को अपना 40वां जन्मदिन मनाया. धौनी के जन्मदिन पर फैंस से लेकर क्रिकेटर जगत ने भी उन्हें बधाई दी. महान सचिन तेंदुलकर, विराट कोहली और वीरेंद्र सहवाग सहित दुनिया भर के कई उल्लेखनीय क्रिकेटरों ने 2011 विश्व कप विजेता कप्तान को शुभकामना देने के लिए सोशल मीडिया पर पोस्ट किया. धौनी दिन भर सोशल मीडिया पर ट्रेंड करते रहे लेकिन अपने आधिकारिक हैंडल पर कुछ भी शेयर नहीं किया.

रांची फॉर्महाउस में दोस्तों के साथ कुछ इस अंदाज में Dhoni ने मनाया अपना बर्थडे, तसवीरें हुईं वायरल

भारत के पूर्व कप्तान को उनके 40 वें जन्मदिन पर रांची में उनके फार्महाउस पर चिल करते हुए देखा गया. धोनी के दोस्त हितेश सांघवी ने इंस्टाग्राम पर उनके साथ एक तस्वीर साझा की जिसमें दोनों को एक साथ चिल करते देखा जा सकता है. धोनी ने अपना 40वां जन्मदिन दोस्तों और परिवार के साथ रांची के अपने फार्महाउस पर मनाया. चेन्नई सुपर किंग्स के कप्तान को आखिरी बार इस साल की शुरुआत में इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) 2021 के दौरान एक्शन में देखा गया था. वह तब से रांची में अपने घर पर अपने परिवार के साथ क्वालिटी टाइम बिता रहे हैं.

हाल ही में धौनी हिमाचल प्रदेश में परिवार के साथ छुट्टियां बिता रहे थें. धौनी पिछले साल अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट से संन्यास लेने के बावजूद सोशल मीडिया पर सबसे चर्चित क्रिकेटरों में से एक हैं. वह इस साल के अंत में आईपीएल 2021 के दूसरे चरण में चेन्नई सुपर किंग्स का नेतृत्व करने के लिए एक बार फिर एक्शन में दिखाई देंगे. आईपीएल 2021 का दूसरा चरण इस साल सितंबर-अक्टूबर में खेला जाएगा.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें