1. home Hindi News
  2. sports
  3. cricket
  4. ex cricketer arun lal marriage with bulbul saha in kolkata photo viral on social media vwt

पूर्व क्रिकेटर अरुण लाल ने 28 साल छोटी शिक्षिका के साथ रचाई शादी, सोशल मीडिया पर वायरल हो रही तस्वीर

अरुण लाल ने आपसी सहमति से पहली पत्नी रीना को तलाक दिया था, लेकिन रीना की बीमारी के चलते अरुण लाल उनके साथ रह रहे थे.

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
पूर्व क्रिकेटर अरुण लाल शिक्षिका बुलबुल साहा के साथ
पूर्व क्रिकेटर अरुण लाल शिक्षिका बुलबुल साहा के साथ
फोटो : ट्विटर

कोलकाता : पूर्व भारतीय क्रिकेटर और बंगाल रणजी टीम के मौजूदा कोच अरुण लाल ने सोमवार को खुद से करीब 28 साल छोटी शिक्षिका बुलबुल साहा के साथ शादी रचाई है. यह उनकी दूसरी शादी है. 66 वर्षीय अरुण लाल और बुलबुल साहा की शादी की तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं. कोलकाता के एक होटल में हुई इस शादी में कई पूर्व खिलाड़ी भी पहुंचे, जिसमें सबा करीम समेत अन्य लोग शामिल रहे. उन्होंने पहली पत्नी की सहमति के बाद दूसरी शादी की है. इस दौरान दोनों के करीबी मौजूद थे.

अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट में भारत के लिए खेले 16 टेस्ट

अरुण और बुलबुल काफी समय से एक-दूसरे को जानते हैं. दोनों ने पिछले महीने ही कथित तौर पर सगाई की थी. अरुण लाल ने अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट में भारत के लिए 16 टेस्ट मैच खेले हैं, जिसमे उनके नाम 729 रन हैं. उन्होंने 13 एकदिवसीय मैचों में 122 रन बनाये हैं. अरुण लाल ने 1982 में अंतरराष्ट्रीय मैचों में डेब्यू करने के बाद 1989 में अपना आखिरी मैच खेला.

पहली पत्नी को दिया तलाक, लेकिन रहेंगे साथ-साथ

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार अरुण लाल ने आपसी सहमति से पहली पत्नी रीना को तलाक दिया था, लेकिन रीना की बीमारी के चलते अरुण लाल उनके साथ रह रहे थे. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक बुलबुल से शादी के बाद भी अरुण और उनकी नई पत्नी रीना की देखभाल साथ करेंगे और साथ ही रहेंगे.

शादी समारोह में नजर आए सबा करीम

अरुण लाल का जन्म 1 अगस्त 1955 को हुआ था. भारत की ओर से अरुण लाल ने 16 टेस्ट और 13 वनडे इंटरनेशनल मैच खेले हैं. बुलबुल और उनकी शादी में बहुत करीबी दोस्त शामिल हुए. इस दौरान पूर्व क्रिकेटर सबा करीम भी नजर आए.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें