1. home Home
  2. sports
  3. cricket
  4. england all rounder george garton join virat kohlis team rcb family for the rest of ipl 2021 avd

IPL 2021: कोहली की टीम आरसीबी में शामिल हुआ यह घातक गेंदबाज, यूएई में बल्ले और गेंद से मचाएगा तूफान

IPL 2021 के बचे हुए मुकाबले के लिए आरसीबी ने ऑस्ट्रेलियाई तेज गेंदबाज केन रिचर्डसन की जगह इंग्लैंड के तेज गेंदबाज जॉर्ज गार्टन को टीम में शामिल किया है.

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
IPL 2021
IPL 2021
twitter

इंडियन प्रीमियर लीग (IPL 2021) के बचे हुए मुकाबले यूएई में अगले महीने से खेले जाएंगे. इधर टीमें अपनी तैयारी अभी से शुरू कर दी हैं. दूसरे फेज में भिड़ंत से पहले टीमों में नये खिलाड़ियों को शामिल करने की प्रक्रिया भी जारी है.

विराट कोहली की कप्तानी वाली रॉयल चैलेंजर्स बैंगलुरु (आरसीबी) ने बचे हुए चरण के लिये एक ऐसे खिलाड़ी को टीम में शामिल किया, जो यूएई में अपने बल्ले और गेंद से तूफान लाने की क्षमता रखता है. दरअसल आरसीबी ने ऑस्ट्रेलियाई तेज गेंदबाज केन रिचर्डसन की जगह इंग्लैंड के तेज गेंदबाज जॉर्ज गार्टन को टीम में शामिल किया है.

जॉर्ज गार्टन का टी20 में ऐसा रहा है प्रदर्शन

इंग्लैंड के ऑलराउंडर खिलाड़ी जॉर्ज गार्टन का टी20 करियर शानदार रहा है. अनकैप्ड खिलाड़ी गार्टन अब तक 38 टी20 मैच खेले हैं, जिसमें उन्होंने 44 विकेट चटकाये हैं. बतौर बल्लेबाज गार्टन का टी20 में औसत 20.77 और स्ट्राइक रेट 124.66 है. गार्टन का आईपीएल में यह पहला सत्र होगा.

आरसीबी ने चार नये खिलाड़ियों को टीम में किया शामिल

आरसीबी ने प्लेयर रिप्लेसमेंट के तहत अब तक चार खिलाड़ियों को बदला है. जबकि श्रीलंका के दो खिलाड़ियों दुष्मंथा चमीरा और वानिंदु हसरंगा को टीम में शामिल किया है. इसके अलावा सिंगापुर के क्रिकेटर टिम डेविड को भी आरसीबी ने टीम में शामिल किया है.

गौरतलब है कि आईपीएल 2021 के दूसरे फेज में आरसीबी की पहली भिड़ंत अबुधाबी में 20 सितंबर को कोलकाता नाइट राइडर्स से होगी. मौजूदा आईपीएल में कोहली की अगुआई में आरसीबी की टीम शानदार प्रदर्शन कर रही है. आरसीबी की टीम 7 मैचों में 5 जीत और दो हार के बाद 10 अंक लेकर प्वाइंट टेबल में तीसरे स्थान पर बनी हुई है.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें