1. home Hindi News
  2. sports
  3. cricket
  4. dhoni did not return to ranchi won his heart again with his decision ipl 2021 postponed indefinitely due to corona havoc avd

IPL स्थगित होने के बाद भी रांची नहीं लौटे धौनी, अपने फैसले से फिर जीता सबका दिल

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
IPL स्थगित होने के बाद भी रांची नहीं लौटे धौनी
IPL स्थगित होने के बाद भी रांची नहीं लौटे धौनी
pti photo
  • कोरोना कहर के कारण आईपीएल 2021 अनिश्चितकाल के लिए स्थगित

  • आईपीएल स्थगित होने के बावजूद धौनी नहीं लौटे रांची

  • चेन्नई के साथी खिलाड़ियों को सुरक्षित घर भेजकर ही रांची लौटेंगे धौनी

चेन्नई सुपर किंग्स के कप्तान महेंद्र सिंह धौनी ने एक बार फिर अपने प्रशंसकों का दिल जीत लिया है. कोरोना कहर के कारण 4 मई को आईपीएल 2021 अनिश्चितकाल के लिए स्थगित कर दिया गया. जिसके बाद खिलाड़ी अपने घर लौटने लगे हैं.

विदेशी खिलाड़ियों को बीसीसीआई चार्टर्ड प्लेन की व्यवस्था कर घर भेज रहा है. जबकि भारत के लगभग सभी खिलाड़ी भी घर लौट रहे हैं. लेकिन इस बीच धौनी को लेकर खबर आ रही है कि वो अभी रांची नहीं लौटेंगे.

धौनी ने चेन्नई सुपर किंग्स से घर लौटने वाले आखिरी खिलाड़ी होंगे. दरअसल धौनी ने फैसला लिया है कि वो पहले अपने साथी खिलाड़ियों को सुरक्षित घर भेजने का प्रबंध करेंगे और सभी घर चले जाएंगे, तो वो आखिर में रांची लौटेंगे. धौनी के इस फैसले की सभी सराहना कर रहे हैं, वैसे में जब विराट कोहली सहित अन्य टीम के कप्तान पहले ही अपने घर लौट चुके हैं.

इंडियन एक्सप्रेस के साथ सीएसके एक सदस्य ने बताया, धौनी भाई पहले विदेशी खिलाड़ियों को घर भेजने की कोशिश में लगे हैं, फिर भारतीय खिलाड़ियों को सुरक्षित घर भेजने का प्रबंध करने के बाद वो सबसे आखिर में फ्लाइट पकड़कर अपने घर रांची लौटेंगे.

बताया जा रही है कि सीएसके ने दिल्ली से अपने खिलाड़ियों को घर भेजने के लिए एक चार्टर्ड प्लेन की व्यवस्था किया है. खबर ये भी है कि धौनी गुरुवार को रांची लौटेंगे.

आईपीएल 2021 में धौनी की टीम का प्रदर्शन

आईपीएल 2021 में चेन्नई सुपर किंग्स का प्रदर्शन शानदार रहा. चेन्नई की टीम ने हार के साथ अपने अभियान की शुरुआत की थी. दिल्ली ने पहले ही मुकाबले में चेन्नई को हराया था. लेकिन उस हार के बाद धौनी की टीम ने अपना गियर ऐसा बदला की सभी टीम सीएसके के सामने धराशायी हो गयी. चेन्नई की टीम 7 मैच में 5 जीत और दो हार के बाद 10 अंक लेकर दूसरे स्थान पर रही. सबसे बड़ी बात है कि चेन्नई का नेट रन रेट सबसे शानदार रहा.

Posted By - Arbind Kumar Mishra

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें