1. home Hindi News
  2. sports
  3. cricket
  4. csk vs mi ipl 2022 chennai super kings out of playoff race mumbai indians won by 5 wickets avd

CSK vs MI, IPL 2022 : चेन्नई सुपर किंग्स प्लेऑफ की दौड़ से बाहर, मुंबई इंडियंस ने धोनी का खेल बिगाड़ा

मुंबई इंडियंस ने गेंदबाजों के शानदार प्रदर्शन की बदौलत चेन्नई सुपर किंग्स को 16 ओवर में 97 रन पर समेट दिया. चेन्नई का टी20 लीग में अपना दूसरा न्यूनतम स्कोर बनाया. टूर्नामेंट से पहले ही बाहर हो चुकी मुंबई इंडियंस के लिये गेंदबाजों ने शानदार प्रदर्शन किया जिसमें पहले ही ओवर में दो झटके देना शामिल रहा

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
चेन्नई सुपर किंग्स प्लेऑफ की दौड़ से बाहर
चेन्नई सुपर किंग्स प्लेऑफ की दौड़ से बाहर
pti photo

आईपीएल 2022 (IPL 2022) के 59वें मुकाबले में मुंबई इंडियंस ने चेन्नई सुपर किंग्स को 5 विकेट से हराया और प्लेऑफ में पहुंचने का सपना तोड़ा. मुंबई के हाथों मिली शर्मनाक हार के साथ ही चेन्नई प्लेऑफ की दौड़ से बाहर हो गयी.

मुंबई ने चेन्नई को 97 पर ढेर किया, फिर 5 विकेट खोकर मुकाबला जीत लिया

मुंबई ने पहले चेन्नई को 16 ओवर में 97 रन पर ढेर कर दिया, फिर बल्लेबाजी में 5 विकेट खोकर 14.5 ओवर में 103 रन बनाकर मुकाबला जीत लिया. मुंबई की ओर से 32 गेंदों में 34 रन बनाकर तिलक वर्मा नाबाद लौटे. तिलक ने अपनी पारी में 4 चौका लगाया. तिलक वर्मा के अलावा मुंबई की ओर से रोहित शर्मा ने 18, ऋतिक शौकिन ने 18 और टिम डेविड ने नाबाद 16 रन बनाये. डेविड ने दो छक्के की मदद से मुंबई को जीत दिलाया. तिलक वर्मा और ऋतिक शौकिन ने पांचवें विकेट के लिए 48 रनों की साझेदारी निभाया. चेन्नई की ओर से मुकेश चौधरी ने तीन विकेट चटकाया. जबकि मोईन और सिमरजीत सिंह ने एक-एक विकेट चटकाया.

मुंबई के गेंदबाजों ने दिखाया जलवा, चेन्नई की टीम ढेर

मुंबई इंडियंस ने गेंदबाजों के शानदार प्रदर्शन की बदौलत चेन्नई सुपर किंग्स को 16 ओवर में 97 रन पर समेट दिया. चेन्नई का टी20 लीग में अपना दूसरा न्यूनतम स्कोर बनाया. टूर्नामेंट से पहले ही बाहर हो चुकी मुंबई इंडियंस के लिये गेंदबाजों ने शानदार प्रदर्शन किया जिसमें पहले ही ओवर में दो झटके देना शामिल रहा जिससे उसने चेन्नई सुपर किंग्स (सीएसके) को दबाव में ला दिया जिससे वह उबर नहीं सकी.

धोनी ने एक छोर संभाला, दूसरी ओर से बल्लेबाजों का आना-जाना जारी

सीएसके के लिये कप्तान महेंद्र सिंह धोनी एक छोर पर 36 रन बनाकर नाबाद रहे जबकि दूसरे छोर पर विकेट गिरते रहे. इसके अलावा टीम के स्कोर में अतिरिक्त रन का योगदान रहा जिसमें 15 रन बने. धोनी के अलावा केवल तीन अन्य बल्लेबाज ही दोहरे अंक तक पहुंच सके जिनका स्कोर अतिरिक्त रन से कम ही रहा. मुंबई इंडियंस के लिये डेनियल सैम्स ने चार ओवर में 16 रन देकर तीन विकेट लेकर शानदार प्रदर्शन किया. रिले मेरेडिथ और कुमार कार्तिकेय ने तीन तीन ओवर में क्रमश: 27 और 22 रन देकर दो दो विकेट झटके. जसप्रीत बुमराह ने तीन ओवर में एक मेडन ओवर डाला और 12 रन देकर एक विकेट प्राप्त किया. रमनदीप को अपने एक ओवर में पांच रन देकर एक विकेट मिला.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें